दिल्ली

delhi

अगले सीजन से पहले 100 प्रतिशत फिट हो जाऊंगा: फेडरर

By

Published : Jul 7, 2020, 1:48 PM IST

एक मीडिया हाउस ने फेडरर के हवाले से लिखा है, "मेरे लिए, जब से लॉकडाउन लगा है तब से स्विट्जरलैंड में रहना काफी शानदार रहा है."

Roger federer
Roger federer

ज्यूरिख: स्विट्जरलैंड के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने कहा है कि वो अगले सीजन से पहले 100 फीसदी फिट हो जाएंगे क्योंकि कोरोनावायरस के कारण उन्हें लंबा ब्रेक मिला है. 20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता ने बताया कि बीते महीनों में उन्होंने दो घुटने की सर्जरी कराई है और अघिकतर समय अपने घर पर ही बिताया है.

एक मीडिया हाउस ने फेडरर के हवाले से लिखा है, "मेरे लिए, जब से लॉकडाउन लगा है तब से स्विट्जरलैंड में रहना काफी शानदार रहा है."

रोजर फेडरर

उन्होंने कहा, "बीते तकरीबन 25 साल से, मैं काफी ज्यादा सफर कर रहा हूं. मैंने कभी लगातार दो महीने घर पर नहीं बिताए. अब हम स्विट्जरलैंड में चार-पांच महीनों से हैं."

उन्होंने कहा, "स्विट्जरलैंड में जीवन काफी शानदार है. अब गर्मियां हैं और लोग हमारी तरह बाहर समय बिता रहे हैं. बीते कुछ महीने दो घुटने की सर्जरी के कारण परेशान करने वाले रहे. मुझे कदम दर कदम चलना पड़ा. मैं रिहैब कर रहा हूं और धीरे-धीरे सुधार कर रहा हूं."

फेडरर ने कहा कि वो 2021 सीजन से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे.

उन्होंने कहा, "मैं कहना चाहता हूं कि मैं काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं. मैं हालांकि अभी तक उस स्तर पर नहीं हूं जहां टेनिस खेल सकूं लेकिन मैं इस बात को लेकर आश्वास्त हूं कि मैं अगले सीजन से पहले 100 फीसदी तैयार हो जाऊंगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details