दिल्ली

delhi

Sunil Chhetri : 86वां गोल दागकर अनोखे अंदाज में सुनील छेत्री ने फैंस को दी गुड न्यूज

By

Published : Jun 13, 2023, 4:11 PM IST

Sunil Chhetri Scoring 86th Goal : भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री जल्द ही पिता बनने वाले हैं. यह गुड न्यूज उन्होंने अनोखे अंदाज में अपने फैंस के साथ शेयर की है. भारत के लिए 86वां गोल करने के बाद सुनील छेत्री ने वाइफ के प्रेग्नेंट होने का ऐलान किया है.

Sunil Chhetri Wife Sonam Bhattacharya
सुनील छेत्री और उनकी वाइफ सोनम भट्टाचार्य

नई दिल्ली : करिश्माई स्ट्राइकर सुनील छेत्री ने प्रशंसकों को एक गुड न्यूज दी है. छेत्री ने अपना 86वां अंतरराष्ट्रीय गोल करने और भारतीय टीम को यहां कलिंगा स्टेडियम में वानुअतु पर 1-0 से जीत दिलाने के बाद यह खबर फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने भारतीय टीम को इंटरकॉन्टिनेंटल कप 2023 के फाइनल में पहुंचाने के बाद अपनी पत्नी सोनम भट्टाचार्य के गर्भवती होने की घोषणा की है. ब्लू टाइगर्स के लिए शायद यह सोमवार की रात काफी मुश्किल थी, लेकिन भारत आखिरकार तीन अंक जीतने में कामयाब रहा है.

वानुअतु के तीन के मुकाबले 23 शॉट्स के साथ गेंद पर 61 प्रतिशत अधिकार रखते हुए मैच में भारत का दबदबा था. मेजबानों को अंतिम क्षणों में घुसपैठ की कमी खली और वह लक्ष्य पर केवल दो शॉट दर्ज करने में सफल रहे. हालांकि करिश्माई छेत्री ने जरूरत के समय मैदान पर कदम रखा और सुभाशीष बोस के क्रॉस पर अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल में अपना 86वां गोल दाग दिया. उसने जो कुछ भी स्कोर किया है. शायद यह भारत के नंबर 11 के लिए विशेष महत्व रखता है, जिसने अपने जश्न के साथ प्रशंसकों को एक बड़ा संदेश दिया.

भारत के लिए विजयी गोल करने के बाद छेत्री ने चुपचाप गेंद को उठाया और अपनी पत्नी सोनम को प्यार भरा इशारा करके गेंद को अपनी शर्ट के नीचे दबा दिया. मैच के बाद छेत्री ने कहा कि 'वह इस तरह से इसकी घोषणा करना चाहती थी. इसलिए यह उसके और हमारे बच्चे के लिए है. मैंने आमतौर पर सोचा था कि इसकी घोषणा करने और सभी के साथ खुशी साझा करने और उनके आशीर्वाद साझा करने के अलग-अलग तरीके होंगे. लेकिन यह तरीका अलग था और मुझे यह करना था'.

ब्लू टाइगर्स ने इंटरकांटिनेंटल कप के अपने पहले मैच में मंगोलिया को 2-0 से हरा दिया था. ने वानुअतु के खिलाफ जीत के साथ प्रतियोगिता के फाइनल में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया. 18 जून को फाइनल से पहले उनका लेबनान (15 जून) के खिलाफ एक और मैच बाकी है. भारत के मुख्य कोच इगोर स्टिमैक ने मैच के बाद आगे के महत्वपूर्ण मुकाबलों के लिए खिलाड़ियों को ताजा बनाये रखने के लिए उन्हें रोटेट करने के महत्व को रेखांकित किया.

खेल की खबरें पढ़ें :

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details