दिल्ली

delhi

रोनाल्डो 'बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है' : मैनचेस्टर युनाइटेड मैनेजर

By

Published : Jul 12, 2022, 11:27 AM IST

रोनाल्डो की 12 साल के लंबे अंतराल के बाद पिछले सत्र में मैनचेस्टर युनाइटेड में वापसी हुई है. हालांकि, अब उनके चेल्सी या बार्यन म्यूनिख से जुड़ने की संभावना जताई गई है. 37 साल के रोनाल्डो अभी तीन से चार साल और खेलना चाहते हैं.

football news  Manchester United  cristiano ronaldo  Erik ten Hag  Manchester United manager  Statement  Ronaldo not for sale  मैनचेस्टर यूनाइटेड  मैनेजर एरिक टेन हैग  क्रिस्टियानो रोनाल्डो
Cristiano ronaldo

बैंकाक :मैनचेस्टर युनाइटेड के मैनेजर एरिक टेन हैग ने कहा है कि स्टार फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो आगे के सीजन के लिए क्लब के साथ बने रहेंगे. 37 साल के पुर्तगाली खिलाड़ी को अभी कोई नहीं खरीद सकता. टीम सीजन शुरू होने से पहले दौरे के लिए थाईलैंड में है और क्लब में अपने भविष्य को लेकर संदेह के बीच 37 साल के रोनाल्डो पारिवारिक मुद्दे के कारण यहां नहीं आए है.

टेन हैग ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, वह हमारे साथ नहीं है और यह व्यक्तिगत मुद्दों के कारण है. हम इस सत्र के लिए रोनाल्डो के साथ योजना बना रहे हैं. मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं.

पुर्तगाल के इस स्टार खिलाड़ी ने कथित तौर पर यूनाइटेड छोड़ने की इच्छा जताई थी. टेन हैग ने कहा, उन्होंने मुझसे ऐसा कुछ नहीं बताया है. मैंने इस बारे में कहीं पढ़ा है लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि क्रिस्टियानो बिक्री के लिए नहीं है. रोनाल्डो की 12 साल के लंबे अंतराल के बाद पिछले सत्र में इस क्लब में वापसी हुई है.

यह भी पढ़ें :सिंगापुर सुपर 500 टूर्नामेंट : सिंधु और प्रणय भारतीय चुनौती की अगुवाई करेंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details