दिल्ली

delhi

Kylian Mbappe : पीएसजी स्टार किलियन एमबापे ने अल हिलाल का रिकॉर्ड ऑफर ठुकराया!

By

Published : Jul 27, 2023, 5:28 PM IST

रिपोर्ट्स के मुताबिक पेरिस सेंट-जर्मेन के स्टार फॉरवर्ड किलियन एमबापे ने सऊदी अरब के फुटबॉल क्लब अल हिलाल के भारी भरकम विश्व रिकॉर्ड रकम के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है.

Kylian Mbappe
किलियन एमबापे

नई दिल्ली : पेरिस सेंट-जर्मेन के स्टार फॉरवर्ड किलियन एमबापे ने कथित तौर पर सऊदी अरब के फुटबॉल क्लब अल हिलाल के विश्व रिकॉर्ड प्रस्ताव को ठुकरा दिया है. सऊदी अरब क्लब ने फ्रांसीसी स्ट्राइकर के लिए 259 मिलियन पाउंड (300 मिलियन यूरो) की विश्व रिकॉर्ड पेशकश की थी और उसे स्टार खिलाड़ी के साथ बातचीत करने की भी अनुमति दी गई थी.

प्रमुख फ्रांसीसी खेल दैनिक एल इक्विप के अनुसार, अरब क्लब के दूत इस सप्ताह पेरिस में थे और स्ट्राइकर को समझाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्होंने सऊदी अरब के सबसे सफल क्लब के प्रतिनिधियों के साथ किसी भी चर्चा से इनकार कर दिया.

24 वर्षीय फ्रांसीसी कप्तान, जिनके अनुबंध पर अभी भी एक वर्ष शेष है, पीएसजी के साथ अपने अनुबंध को नवीनीकृत करने के इच्छुक नहीं हैं और माना जाता है कि वे मुफ्त स्थानांतरण के रूप में रियल मैड्रिड में जाना पसंद करेंगे.

फ्रांसीसी स्टार को जापान और दक्षिण कोरिया के प्री-सीजन दौरे के लिए पीएसजी टीम से भी बाहर रखा गया था. एमबापे लंबे समय से रियल मैड्रिड से जुड़े हुए हैं और स्पेनिश दिग्गजों में शामिल होने की उनकी इच्छा ने उनके वर्तमान नियोक्ताओं के साथ दरार पैदा कर दी है.

पीएसजी मुफ्त ट्रांसफर पर एमबापे को खोने से रोकने के लिए उत्सुक है और परिणामस्वरूप, उन्होंने 2018 में मोनाको से एमबापे के स्थायी ट्रांसफर को सुरक्षित करने के लिए निवेश किए गए लगभग 150 मिलियन पाउंड की वसूली के लिए उसे बिक्री पर रखने का फैसला किया है.

ये खबरें भी पढ़ें :-

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details