दिल्ली

delhi

प्रधानमंत्री मोदी ने सिंगापुर ओपन जीतने पर सिंधु को बधाई दी

By

Published : Jul 17, 2022, 6:08 PM IST

भारत की पीवी सिंधु ने चीन की वैंग झी यी को 21-9, 11-21, 21-15 से हराकर सिंगापुर ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर किया.

badminton news  Singapore Open  PM Modi congratulates  PV Sindhu  नरेंद्र मोदी  प्रधानमंत्री  सिंगापुर ओपन
Singapore Open

नई दिल्ली:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पहली बार सिंगापुर ओपन का खिताब जीतने के लिए दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु को बधाई देते हुए कहा कि यह देश के लिए गौरवपूर्ण लम्हा है और उनकी जीत आगामी खिलाड़ियों को प्रेरित करेगी. दो बार की ओलंपिक पदक विजेता सिंधु ने रविवार को कड़े मुकाबले में चीन की वैंग झी यी को कड़े मुकाबले में हराकर सिंगापुर ओपन सुपर 500 टूर्नामेंट का खिताब जीता.

मोदी ने ट्वीट किया, मैं पहली बार सिंगापुर ओपन का खिताब जीतने के लिए पीवी सिंधु को बधाई देता हूं. उन्होंने एक बार फिर अपनी अद्भुत खेल प्रतिभा का परिचय दिया और सफलता हासिल की. यह देश के लिए गौरवपूर्ण लम्हा है और आगामी खिलाड़ियों को प्रेरणा भी देगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के ट्वीट को रीट्वीट किया है. अनुराग ठाकुर ने सिंधु की जीत का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, सिंधु ने इसे जीत लिया. मजेदार मैच और यह वो पल है. अनुराग ठाकुर ने एक और ट्वीट कर सिंधु को जीत की बधाई दी.

यह भी पढ़ें:बैडमिंटन : पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, सिंगापुर ओपन का खिताब जीता

ABOUT THE AUTHOR

...view details