दिल्ली

delhi

MP जबलपुर में बेसबॉल की नेशनल प्लेयर ने घर में की खुदकुशी,कारण अज्ञात

By

Published : Jun 6, 2023, 9:47 AM IST

मध्यप्रदेश के जबलपुर में बेसबॉल की नेशनल प्लेयर ने घर में अपनी जान दे दी. घटना के समय परिजन किसी समारोह में बाहर गए थे. घटनास्थल से किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ. इसलिए खुदकुशी का कारण अज्ञात है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Sanjana Barkade suicide cause unknown
जबलपुर में बेसबॉल की नेशनल प्लेयर ने घर में की खुदकुशी

जबलपुर।शहर के संजीवनी नगर थाना इलाके में रहने वाली 20 वर्षीय महिला बेसबॉल की नेशनल प्लेयर ने घर में खुदकुशी कर ली. युवती ने यह कदम तब उठाया, जब परिजन एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए बाहर गए हुए थे. घर वापस आने के बाद परिजनों ने जैसे ही घर का दरवाजा खोला तो उनकी सांसें रुक गईं. क्योंकि बेटी की सांसें थम चुकी थीं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल की टीम के जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी.

कई प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया :संजीवनी नगर थाना प्रभारी कांति ब्रम्हे ने बताया कि संजना बरकड़े नाम की 20 साल की युवती अपने माता-पिता के साथ गंगा नगर कॉलोनी में किराए के मकान में रहती थी. सोमवार को उसके माता-पिता एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने गए थे. तभी 20 साल की संजना ने अपनी जान दे दी. संजना नेशनल प्लेयर थी और उसने गुजरात राजस्थान के अलावा प्रदेश के देवास और उज्जैन में हुई कई राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया था. संजना शहर के मानकुंवर बाई महिला महाविद्यालय की बीए सेकंड ईयर की छात्रा थी.

Also Read: ये खबरें भी पढ़ें...

हरेक एंगल से जांच में जुटी पुलिस :समारोह से लौटकर जब परिजन आए तो उनके होश उड़ गए. संजना सुसाइड कर चुकी थी. परिजनों के मुताबिक संजना मेडिकल कॉलेज अस्पताल के बड़ा दादा मैदान पर प्रैक्टिस किया करती थी. पुलिस खुदकुशी के वास्तविक कारणों की पड़ताल में जुट गई है. पुलिस संजना की मौत को हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि संजना के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली जाएगी. इसके साथ ही उसके साथ खेलने वाली लड़कियों के बयान लिए जाएंगे. इसके बाद ही कुछ कारण सामने आ सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details