दिल्ली

delhi

मैनचेस्टर सिटी के फोडेन लगातार दूसरे साल चुने गए प्रीमियर लीग 'यंग प्लेयर ऑफ द सीजन'

By

Published : May 21, 2022, 7:12 PM IST

football  premier league awards  Manchester City  Foden  Premier League  football news in hindi  फिल फोडेन  प्रीमियर लीग  प्रीमियर लीग यंग प्लेयर ऑफ द सीजन  फिल फोडेन
Phil Foden ()

फोडेन प्रीमियर लीग के इस सीजन में 27 मैचों में नौ गोल और पांच असिस्ट किए हैं. फोडेन के साथ इस सूची में सात अन्य नाम भी शामिल थे.

लंदन:मैनचेस्टर सिटी के मिडफील्डर फिल फोडेन को लगातार दूसरे साल प्रीमियर लीग 'यंग प्लेयर ऑफ द सीजन' चुना गया है. फोडेन प्रीमियर लीग के इस सीजन में 27 मैचों में नौ गोल और पांच असिस्ट किए हैं.

फोडेन ने कहा, मैं लगातार दूसरे सीजन में यह पुरस्कार जीतकर बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. इस सीजन में प्रीमियर लीग में बहुत सारे प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी हैं और इसे फिर से जीतना मेरे लिए वास्तव में सम्मान की बात है. मैं इस सीजन में अपने प्रदर्शन से खुश हूं.

यह भी पढ़ें:भारतीय पुरूष कम्पाउंड तीरंदाजी टीम ने विश्व कप में जीता लगातार स्वर्ण पदक

उन्होंने आगे कहा, कई महान खिलाड़ियों के साथ नामांकित होना एक सम्मान की बात है क्योंकि उन सभी के लिए यह शानदार सीजन रहा है. मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने इस सीजन में मेरे खेल में योगदान दिया है.

फोडेन के साथ इस सूची में सात अन्य नाम (लिवरपूल के ट्रेंट अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड, वेस्ट हैम के तावीज़ डेक्लान राइस, आर्सेनल के विंगर बुकायो साका और आरोन राम्सडेल, चेल्सी के मेसन माउंट और क्रिस्टल पैलेस के टाइरिक मिशेल और कोनोर) भी शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details