दिल्ली

delhi

टॉप्स के तहत लक्ष्य और सिंधु के प्रस्ताव को मिली मंजूरी

By

Published : May 26, 2022, 8:05 PM IST

लक्ष्य सेन जून 19-26 से मलेशियाई प्रशिक्षण केंद्र में ट्रेनिंग लेंगे. राष्ट्रमंडल गेम्स की तैयारी में दोनों प्रशिक्षण प्रस्तावों को एमओसी द्वारा अनुमोदित किया गया था.

approval  tops  Lakshya and Sindhu proposal  badminton news  sports news in hindi  भारतीय बैडमिंटन  लक्ष्य सेन  पीवी सिंधु  मलेशिया
sen-sindhu

नई दिल्ली: भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन के दुबई में विश्व नंबर 1 विक्टर एक्सेलसन के साथ प्रशिक्षण के प्रस्ताव को मिशन ओलंपिक सेल (एमओसी) समिति के सदस्यों ने गुरुवार को मंजूरी दे दी. लक्ष्य इस महीने प्रतिष्ठित थॉमस कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे. 29 मई से 5 जून (8 दिन) तक दुबई में एक्सेलसन के साथ प्रशिक्षण लेने के लिए तैयार हैं और फिर 19 जून को मलेशिया के कुआलालंपुर के लिए रवाना होंगे.

जून 19-26 (8 दिन) से मलेशियाई प्रशिक्षण केंद्र में ट्रेनिंग लेंगे. राष्ट्रमंडल गेम्स की तैयारी में दोनों प्रशिक्षण प्रस्तावों को एमओसी द्वारा अनुमोदित किया गया था. स्वीकृत राशि में उनके और उनके फिजियो की हवाई यात्रा, बोर्डिग और लॉजिंग और अन्य खर्चो के साथ भत्ता शामिल होगा.

यह भी पढ़ें:क्ले कोर्ट किंग नडाल ने दर्ज की 300वीं ग्रैंड स्लैम जीत

लक्ष्य के प्रस्ताव के साथ एमओसी समिति ने ओलंपिक रजत पदक विजेता पीवी सिंधु के अपने फिटनेस ट्रेनर एम श्रीकांत मदापल्ली को कई आगामी टूर्नामेंटों में साथ देने के लिए वित्तीय सहायता के प्रस्ताव को भी मंजूरी दे दी.

श्रीकांत, सिंधु के साथ इंडोनेशिया मास्टर्स (7 से 12 जून), इंडोनेशिया ओपन (14 से 19 जून), मलेशिया मास्टर्स (28 जून से 3 जुलाई), मलेशिया ओपन (5 से 10 जुलाई) और सिंगापुर ओपन (12 से 17 जुलाई) में साथ रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details