दिल्ली

delhi

ऋषभ पंत ने धोनी के परिवार के साथ सेलिब्रेट की दीवाली, नजर आई 'पहाड़ी' Vibes

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 13, 2023, 5:58 PM IST

Updated : Nov 13, 2023, 6:04 PM IST

Rishabh Pant with Mahendra Singh Dhoni भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के परिवार के नजर आए. ऋषभ पंत ने धोनी के परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेट की. महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं.

Etv Bharat
ऋषभ पंत ने धोनी के परिवार के साथ सेलिब्रेट की दिवाली

देहरादून (उत्तराखंड): देशभर में दीपावली की धूम के बाद अब सोशल मीडिया पर त्योहार की तस्वीरें धमाल मचा रही हैं. बीते रोज भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों ने जमकर दीवाली सेलिब्रेट किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल हैंडल से पोस्ट किया. अब सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी, उनकी पत्नी साक्षी और विकेटकीपर ऋषभ पंत की तस्वीरें सुर्खियों में हैं.

कैप्टन कूल के नाम से फेमस एमएस धोनी की पत्नी साक्षी ने दीपावली की ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एमएस धोनी, उनकी पत्नी साक्षी और विकेटकीपर ऋषभ पंत के साथ ही उनके कुछ फैमिली फ्रेंडस भी नजर आ रहे हैं. साक्षी ने सभी को दीपावली की शुभकामनायें दी हैं.

ऋषभ पंत ने धोनी के परिवार के साथ सेलिब्रेट की दीवाली
पढ़ें- रोहित शर्मा के फैंस हुए स्टार स्पोर्ट्स से खफा, जानिए क्यों कराया शेम ऑन स्टार स्पोर्ट्स ट्रेंड

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीरों में साक्षी सफेद सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं, एमएस धोनी हमेशा की तरह कूल और मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. वहीं, बात अगर ऋषभ पंत की करें तो वे नॉटी अंदाज में भैया भाभी के साथ तस्वीर क्लिक कराते नजर आ रहे हैं. ऋषभ पंत, एमएस धोनी के करीबी माने जाते हैं. वो अक्सर उनसे विकेटकीपिंग, बल्लेबाजी के गुर लेने के साथ मजाकिया अंदाज में भी देखे जाते हैं. वहीं, साक्षी की बात करें तो उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से ताल्लुक रखती है. ऋषभ पंत भी देहरादून के पास ही रुड़की में रहते हैं. महेंद्र सिंह धोनी का पैतृक गांव भी उत्तराखंड में ही है. जिसके कारण इन सभी की पहाड़ी वाइब्स भी खूब मेल खाती हैं.

महेंद्र सिंह धोनी के साथ दीवाली का जश्न
पढ़ें- रोहित और विराट समेत सभी क्रिकेटर्स ने परिवार संग धूमधाम से मनाई दिवाली, ईशान ने गिल से की जमकर मस्ती, देखें वीडियो
महेंद्र सिंह धोनी के साथ दीवाली

बता दें कि, पिछले एक साल से ऋषभ पंत क्रिकेट से बाहर हैं. उत्तराखंड के रुड़की में हुई एक सड़क दुर्घटना के बाद ऋषभ पंत गंभीर रूप से घायल हो गये थे. तब से ऋषभ पंत लगातार रिकवरी की कोशिश कर रहे हैं. ऋषभ पंत का मुबंई के अस्पताल में उपचार चल रहा है. उपचार के बीच ऋषभ पंत खुद से रिकवरी के ट्रेनिंग के साथ ही दूसरी चीजें करते रहते हैं. इस बीच तमाम भारतीय क्रिकेटर्स भी पंत से मिलने के लिए पहुंचते हैं. इस बार पंत एमएस धोनी, उनकी पत्नी साक्षी के साथ दिवाली मनाने पहुंचे, जिसकी तस्वीरें साक्षी ने शेयर की है.

Last Updated :Nov 13, 2023, 6:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details