दिल्ली

delhi

एलन मस्क का बड़ा एलान, खरीदेंगे यह फुटबॉल क्लब

By

Published : Aug 17, 2022, 9:43 AM IST

Updated : Aug 17, 2022, 10:38 AM IST

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने बड़ा एलान करते हुए कहा है कि वह एक फुटबॉल क्लब खरीदने जा रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी. सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के बाद तमाम रिएक्शन आने शुरु हो गए. मस्क ने बताया कि वह एक इंग्लिश फुटबॉल क्लब को खरीदने जा रहे हैं.

elon musk buying manchester united english football club
एलन मस्क खरीदेंगे यह फुटबॉल क्लब

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क ने एक ट्वीट के जरिए बड़ा एलान किया है. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा कि उनका मन एक फुटबॉल क्लब को खरीदने का है. दरअसल, एलन मस्क ने सोशल मीडिया पर कुछ राजनीतिक ट्विट्स किए हैं. इसी कड़ी में उन्होंने एक ट्वीट करते हुए यह भी एलान कर दिया कि वह इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड को खरीद रहे हैं. बता दें, पुर्तगाल के स्टार प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी इसी क्लब से खेलते हैं.

एलन मस्क ने इस तरह किए ट्विट्स
हालांकि एलन मस्क ने इस क्लब को खरीदने को लेकर कोई ज्यादा जानकारी नहीं दी है. उन्होंने एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा कि यह साफ कर दूं कि मैं रिपब्लिकन पार्टी और डेमोक्रेटिक पार्टी को बराबर सपोर्ट करता हूं. इसके बाद मस्क ने इसी कड़ी में अगला ट्वीट करते हुए लिखा- इसके अलावा मैं मैनचेस्टर युनाइटेड खरीदने जा रहा हूं. आपका स्वागत है. मस्क के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन आने शुरू हो गए.

क्लब ने नहीं दिया कोई आधिकारिक बयान
बता दें कि एलॉन मस्क पहले भी विवादित और सुर्खियों में बने रहने के लिए ट्वीट करते रहे हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसे ट्वीट किए, जो ट्रेंड में आ गए. अपने ट्वीट में मस्क ने कोई स्पष्टिकरण नहीं दिया है कि वह मैनचेस्टर युनाइटेड को सुरक्षित करने के लिए खरीद रहे हैं या कोई और वजह है. दरअसल, मस्क के इस ट्वीट के बाद क्लब की तरफ से अब तक कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. वहीं, मस्क ने भी इस एक ट्वीट के बाद इसको लेकर दूसरा कोई बयान नहीं दिया और ना ही ट्वीट किया है.

Last Updated : Aug 17, 2022, 10:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details