दिल्ली

delhi

रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड से नाता तोड़ा, क्लब ने जारी किया ये बयान, रूनी ने जताया दु:ख

By

Published : Nov 23, 2022, 3:18 PM IST

स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) का मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ सफर समाप्त हो गया है. यानी कि अब 37 साल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो तत्काल प्रभाव मैनचेस्टर यूनाइटेड का हिस्सा नहीं होंगे.

Cristiano Ronaldo  Manchester United  Cristiano Ronaldo leave Manchester United  क्रिस्टियानो रोनाल्डो  मैनचेस्टर यूनाइटेड  क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ा
Cristiano Ronaldo

नई दिल्ली : पुर्तगाल के करिश्माई फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब से अलग हो गए है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और दिग्गज फुटबॉलर वेन रूनी ने इस पर दुख जताया है. मंगलवार रात मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से घोषणा की कि रोनाल्डो तत्काल प्रभाव से आपसी समझौते से क्लब छोड़ देंगे. क्लब उन्हें टीम के लिए दो सीजन बिताने एवं शानदार योगदान देने के लिए धन्यवाद देती है.

यह घोषणा तब हुई जब पुर्तगाली स्टार ने इससे पहले कतर में चल रहे फीफा विश्व कप में पुर्तगाल का प्रतिनिधित्व करने के लिए रवाना होने से ठीक पहले एक टीवी साक्षात्कार में क्लब और मुख्य कोच एरिक टेन हैग के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी.

रूनी ने स्पोर्ट्स 18 के वीजा मैच सेंटर के मध्यम से कहा, मैंने कई बार कहा है कि रोनाल्डो सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं. इस तरह से उन्हें क्लब को छोड़ते हुए देखना दुखद है. रोनाल्डो ने अगस्त 2021 में क्लब को ज्वाइन किया था, साथ ही उन्होंने पिछले सीजन 24 गोल किए. उन्होंने कहा था कि क्लब द्वारा उन्हें टीम से बाहर करने की कोशिश की गई थी, जहां उन्होंने 'विश्वासघात' महसूस किया और कहा था कि उनके मन में यूनाइटेड मैनेजर एरिक टेन हैग के लिए कोई सम्मान नहीं है क्योंकि वह मेरे लिए सम्मान नहीं दिखाते हैं.

यह भी पढ़ें :FIFA World Cup 2022 : फ्रांस ने ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से हराया, ओलिवर गिरौड ने दागे 2 गोल

रूनी को लगा कि कतर में अच्छा टूर्नामेंट होने पर टीमें रोनाल्डो को साइन करना चाहेंगी. रोनाल्डो के पास 117 अंतरराष्ट्रीय गोल हैं. रोनाल्डो फीफा वर्ल्ड कप 2022 में गुरुवार को घाना के खिलाफ शुरू होने वाले टीम के अभियान में पुर्तगाल की कप्तानी करेंगे.

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details