दिल्ली

delhi

सिंधु के घर पहुंचे अनुपम खेर, उसकी ट्रॉफियों, पदकों से हुए हैरान

By

Published : Sep 30, 2022, 1:53 PM IST

Anupam Kher and pv Sindhu  Anupam Kher arrives at PV Sindhu house  Anupam Kher  PV Sindhu  सिंधु के घर पहुंचे अनुपम खेर  अनुपम खेर  पीवी सिंधु  अनुपम खेर और पीवी सिंधु
Anupam Kher and pv sindhu ()

पीवी सिंधु (PV Sindhu) दो बार ओलंपिक पदक जीत चुकी है. उन्होंने 2016 के रियो ओलंपिक में महिला एकल में सिल्वर और पिछले साल टोक्यो में ब्रॉन्ज मेडल जीता था.

हैदराबाद:दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु (PV Sindhu) के घर का दौरा किया. वह भारत की अब तक की सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक सिंधु द्वारा सालों से जीती गई बड़ी संख्या में ट्राफियां और पदक देखकर अभिभूत हो गए. 67 साल के अभिनेता ने सिंधु से मुलाकात का एक वीडियो साझा किया, जिसमें बड़े पैमाने पर ट्रॉफी संग्रह भी शामिल था.

अंडर-16 टूर्नामेंट और ओलंपिक के लिए जीती गई ट्राफियों से लेकर सिंधु ने अपनी सभी उपलब्धियों और खेल के माध्यम से देश के लिए लाए गए गौरव के बारे में एक आंतरिक दृश्य पेश किया. खेर द्वारा इंस्टाग्राम रील पर पोस्ट किए गए वीडियो में सिंधु के पदक और ट्राफियां दिखाते हुए उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'एक और एकमात्र चैंपियन के घर की इस दीवार को देखो, मुझे बहुत गर्व होता था कि दीवार पर काफी सारे पुरस्कार टंगे हैं. ये कमाल है, यह अद्भुत है'

अभिनेता-लेखक ने वीडियो में यह भी कहा कि उन्होंने सिंधु के पिता के साथ बातचीत की, जिसमें उन्होंने एक और मंजिल लेने की योजना साझा की, क्योंकि उनके पास ट्रॉफी और पदक रखने के लिए जगह की कमी है. 27 साल की सिंधु दो बार की ओलंपिक पदक विजेता हैं. उन्होंने 2016 के रियो ओलंपिक में महिला एकल में सिल्वर और पिछले साल टोक्यो में ब्रॉन्ज मेडल जीता था.

यह भी पढ़ें:अहमदाबाद में राष्ट्रीय खेलों का उद्घाटन, पीएम ने कहा- खिलाड़ियों की जीत देश की छवि को बेहतर बनाती है

ABOUT THE AUTHOR

...view details