दिल्ली

delhi

Intercontinental Cup 2023 Football Tournament : AIFF ने शुरू की फुटबॉल टूर्नामेंट के लिए टिकटों की बिक्री

By

Published : Jun 6, 2023, 7:57 AM IST

Ticket For Intercontinental Cup 2023 Football Tournament : अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ ने टूर्नामेंट के लिए टिकटों की बिक्री शुरू कर दी है. इस टूर्नामेंट में भारत, लेबनान, वानुअतु और मंगोलिया शीर्ष सम्मान के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे. नॉर्थ, ईस्ट और साउथ स्टैंड के टिकट की कीमत 99 रुपये रखी गई है, जबकि नॉर्थ वेस्ट स्टैंड के टिकट की कीमत 150 रुपये है.

Intercontinental Cup 2023 Football Tournament
इंटरकांटिनेंटल कप 2023 फुटबॉल टूर्नामेंट

नई दिल्ली : ओडिशा एक और अंतर्राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता की मेजबानी के लिए तैयार है. इसमें चार देशों का इंटरकांटिनेंटल कप 2023 फुटबॉल टूर्नामेंट 9 जून से भुवनेश्वर के कलिंगा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में शुरू होगा. अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ ने टूर्नामेंट के लिए टिकटों की बिक्री शुरू कर दी है. इसमें भारत, लेबनान, वानुअतु और मंगोलिया शीर्ष सम्मान के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे. नॉर्थ, ईस्ट और साउथ स्टैंड के टिकट की कीमत 99 रुपये तय की गई है, जबकि नॉर्थ वेस्ट स्टैंड के टिकट की कीमत 150 रुपये है.

टिकट कलिंगा स्टेडियम के गेट 4ए से ऑनलाइन खरीदे जा सकते हैं. ऑनलाइन खरीदे गए टिकटों को बॉक्स ऑफिस पर भी भुनाया जा सकता है. कलिंगा स्टेडियम में पहली बार ब्लू टाइगर्स को एक्शन में लाइव देखने के लिए प्रशंसकों के बीच एक स्पष्ट उत्साह है. राष्ट्रीय टीम के हाल के प्रदर्शन को देखते हुए मैचों के आसपास प्रत्याशा की हवा है. प्रशंसकों के उत्साहपूर्ण समर्थन के साथ कलिंगा स्टेडियम का रोमांचक माहौल फुटबॉल प्रशंसकों के लिए अविस्मरणीय अनुभव का वादा करता है. एक उत्साही फुटबॉल प्रशंसक ने कहा कि पहले हमें आईएसएल मैचों के दौरान ओडिशा एफसी के लिए चीयर करने की खुशी मिली थी. लेकिन इस बार यह ब्लू टाइगर्स हैं, जो मैदान में उतरेंगे. प्रत्याशा बन रही है और हम कलिंगा स्टेडियम में भारतीय राष्ट्रीय टीम को खेलने के लिए उत्सुकता से देख रहे हैं. हम बस कार्रवाई शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकते.

टूर्नामेंट के प्रारूप के अनुसार 9 जून से 6 मैच खेले जाएंगे, जिसमें हर टीम एक बार एक दूसरे से खेलेगी. इस टूर्नामेंट के मैच 9, 12 और 15 जून को होंगे, जबकि फाइनल 18 जून को निर्धारित किया गया है. इसमें ग्रुप टॉपर दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम से खेलेगा. फाइनल के अपवाद के साथ सभी मैच के दिन डबल-हेडर होते हैं. दिन का पहला मुकाबला शाम 4.30 बजे निर्धारित होता है. उसके बाद दूसरा मैच शाम 7:30 बजे होता है. पिछले हफ्ते ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को भारत के कप्तान सुनील छेत्री ने पहला टिकट दिया था. पहला मैच लेबनान वानुअतु से भिड़ेगा, जबकि मेजबान देश 9 जून को दिन के दूसरे मुकाबले में मंगोलिया से भिड़ेगा.

ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने फुटबॉल टूर्नामेंट के लिए पहला टिकट खरीदा था.

खेल से जुड़ी खबरें पढ़ें :

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details