दिल्ली

delhi

मलेशिया की इली सिद्दीकी के साथ शादी के बंधन में बंधे भारतीय हॉकी कप्तान मनप्रीत सिंह

By

Published : Dec 16, 2020, 10:16 PM IST

जालंधर के मीठापुर के रहने वाले भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह और मलेशिया की इली सिद्दीकी का विवाह जीटीबी नगर गुरूद्वारे पर संपन्न हुआ. कोरोना महामारी को ध्यान में सीमित संख्या में मेहमानों को आमंत्रित किया गया था.

Manpreet Singh marries Illi Siddique
Manpreet Singh marries Illi Siddique

जालंधर : टोक्यो ओलंपिक की तैयारियों के बीच भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह अपनी मंगेतर मलेशिया की इली सिद्दीकी के साथ बुधवार को जालंधर में परिणय सूत्र में बंध गए.

वीडियो

ली और मनप्रीत आठ साल से एक दूसरे को जानते हैं. मलेशिया में 2012 में सुल्तान जोहोर कप जूनियर हॉकी टूर्नामेंट के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी , जब मनप्रीत भारतीय जूनियर टीम के कप्तान थे.

जालंधर के मीठापुर के रहने वाले मनप्रीत और इली का विवाह जीटीबी नगर गुरूद्वारे पर संपन्न हुआ. कोरोना महामारी को ध्यान में सीमित संख्या में मेहमानों को आमंत्रित किया गया था.

भारतीय टीम के मौजूदा और पूर्व खिलाड़ी मनदीप सिंह, तलविंदर सिंह, वरूण कुमार, दिलप्रीत सिंह, गुरसाहिबजीत सिंह और शमशेद सिंह विवाह समारोह में शामिल हुए.

भारतीय टीम का बेंगलुरू के भारतीय खेल प्राधिकरण केंद्र स्थित अभ्यास शिविर हाल ही में खत्म हुआ है. कोरोना लॉकडाउन के दौरान खिलाड़ी इसी केंद्र पर थे. मनप्रीत समेत छह हॉकी खिलाड़ी अगस्त में कोरेाना पॉजिटिव भी पाए गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details