दिल्ली

delhi

यूनाइटेड स्टार पॉल पोग्बा कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए

By

Published : Aug 27, 2020, 9:56 PM IST

फ्रांस के कोच दिदिएर डेसचेंप्स ने इस बात की जानकारी दी है कि मिडफील्डर पॉल पोग्बा स्वीडन और क्रोएशिया के खिलाफ होने वाले मैच में टीम की खिलाड़ियों की सूची में रहने वाले थे लेकिन दुर्भाग्यवश उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है.

पोग्बा
पोग्बा

पेरिस: फ्रांस और मैनचेस्टर यूनाइटेड के मिडफील्डर पॉल पोग्बा कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं और इसी कारण वो राष्ट्रीय टीम के नेशन लीग में स्वीडन और क्रोएशिया के खिलाफ होने वाले मैच में हिस्सा नहीं लेंगे. फ्रांस के कोच दिदिएर डेसचेंप्स ने इस बात की जानकारी दी.

डेसचेंप्स ने कहा कि पोग्बा टीम का हिस्सा होने वाले थे लेकिन कोविड-19 से संक्रमित होने के कारण वो अब टीम के साथ नहीं जुड़ पाएंगे और उनकी जगह युवा इडुआडरे कारनाविंगा उनका स्थान लेंगे.

डेसचेंप्स ने संवाददाताओं से कहा, "पॉल पोग्बा खिलाड़ियों की सूची में रहने वाले थे. दुर्भाग्यवश कल उनका कोविड-19 टेस्ट कराया गया और वो पॉजिटिव निकले हैं."

फ्रांस के कोच दिदिएर डेसचेंप्स

वहीं टोटेनहम हॉट्सपर के टैंगी एनडोम्बेले को भी कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद टीम में जगह नहीं मिली है. फैंच मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वो इस समय 14 दिन के क्वारंटीन पीरियड में हैं.

मैनचेस्टर यूनाइटेड के मिडफील्डर पॉल पोग्बा

यूनाइटेड ने एक बयान में कहा है, "कोविड-19 पॉजिटिव निकलने के बाद पोग्बा के स्थान पर टीम में किसी और को शामिल किया जाएगा. मैनचेस्टर यूनाइटेड में हर कोई पोग्बा के जल्दी स्वास्थ होने की कामना करता है."

फैंच फुटबॉलर पोग्बा

पोग्बा ने फ्रांस के लिए 69 मैच खेले हैं और 10 गोल किए हैं. वो 2018 में विश्व कप जीतने वाली फ्रांस टीम का हिस्सा थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details