दिल्ली

delhi

गेब्रियल जीसस ने एग्यूरो को बताया मैनचेस्टर सिटी के लिए सबसे बड़े आदर्श

By

Published : Apr 24, 2020, 4:12 PM IST

मैनचेस्टर सिटी के खिलाड़ी गेब्रियल जीसस ने कहा, "क्लब के लिए अब तक जितने भी खिलाड़ी खेले हैं, एग्यूरो उनमें सबसे बड़े आदर्श हैं."

Gabriel Jesus
Gabriel Jesus

रियो डी जनेरियो:इंग्लिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर सिटी के खिलाड़ी गेब्रियल जीसस ने क्लब की मुख्य टीम में जगह पाने के लिए सर्जियो एग्यूरो के साथ अपने मुकाबले को 'बेकार' के रूप में याद किया और उन्होंने लीग के इतिहास में उन्हें क्लब का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बताया.

समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, मैनचेस्टर सिटी के लिए 138 मैचों में 63 गोल करने के बावजूद 23 वर्षीय जीसस, कोच पेप गार्डियोला की टीम सिटी की अंतिम 11 में नियमित रूप से जगह पाने के लिए संघर्ष करते रहे हैं. इसमें एग्यूरो को ज्यादातर नौवें नंबर के रूप में देखा गया है.

सर्जियो एग्यूरो

जीसस ने इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान कहा, "क्लब के लिए अब तक जितने भी खिलाड़ी खेले हैं, वह उनमें सबसे बड़े आदर्श हैं. मुझे पता है कि टीम में मेरा होना गारंटी नहीं है. लेकिन मेरा मानना है कि मैं सुधार कर रहा हूं और मैं सुधार करना जारी रखूंगा. मुझे लगता है कि मेरी सबसे बड़ी क्वालीटी मेरी मानसिकता है."

एग्यूरो ने सिटी के लिए 368 मैचों में 254 गोल किए हैं. इसमें इंजुरी टाइम में किया गया वह गोल भी शामिल है, जो उन्होंने 2012 में क्वींस पार्क रेंजर्स के खिलाफ किया था और 44 साल बाद सिटी को पहला शीर्ष खिताब जिताया था.

जीसस ने फैन्स के साथ बातचीत में इस बात से इनकार किया कि ब्राजील की राष्ट्रीय टीम के लिए खेलते समय उनके ऊपर गोल करने का दबाव होता है. उन्होंने ब्राजील के लिए 39 मैचों में 18 गोल किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details