दिल्ली

delhi

वेस्ट हैम के खिलाफ पेनल्टी खाने पर पोग्बा ने माफी मांगी : मिगुएर

By

Published : Jul 23, 2020, 10:08 PM IST

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के डिफेंडर हैरी मिगुएर ने खुलासा किया है कि बुधवार रात वेस्ट हैम के खिलाफ खेले गए 1-1 के ड्रॉ मुकाबले में पेनल्टी खाने के बाद उनके टीम साथी पॉल पोग्बा ने माफी मांगी थी.

Paul Pogba
Paul Pogba

मैनचेस्टर : डेविड मोयेरस की वेस्ट हैम टीम ने ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले गए मुकाबले में हाफ टाइम के इंजुरी समय में ही बढ़त बना ली, जब बॉक्स के अंदर पोग्बा का हाथ गेंद से जा टकराया था. इसके बाद वेस्ट हैम को पेनल्टी मिल गई और मिशेल एंटोनियो ने इस पेनल्टी को गोल में तब्दील करके टीम को 1-0 से आगे कर दिया.

डेविड मोयेरस

इसके बाद युनाइटेड ने दूसरे हाफ में वापसी की और 51वें मिनट में मेसन ग्रीनवुड के गोल की मदद से बराबरी हासिल कर ली, जोकि अंत तक कायम रही.

मिगुएर ने मैच के बाद एक स्पोटर्स चैनल से बातचीत में कहा, "आप कह सकते हैं कि ये पॉल की स्वाभाविक प्रतिक्रिया थी. क्या उन्हें ऐसा करना चाहिए? उन्हें शायद इसे अपने चेहरे पर लेना चाहिए था लेकिन उन्होंने माफी मांगी. उन्होंने अपने हाथों को ऊपर कर लिया और वो जानते थे कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था."

उन्होंने कहा, "ये आसान था क्योंकि ये शायद एक गोल के साथ समाप्त नहीं हो रहा है. उन्हें पेनल्टी दिया गया और उन्हें बढ़त लेने का एक अद्भुत अवसर मिला." इस ड्रॉ के बाद मैनचेस्टर युनाइटेड की टीम अंकतालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. टीम को अब चैंपियंस लीग के अगले सीजन में अपनी जगह पक्की करने के लिए लिसेस्टर सिटी के खिलाफ केवल एक ड्रॉ चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details