दिल्ली

delhi

पोग्बा के मैनचेस्टर युनाइटेड में बने रहने को लेकर शमाइकल आश्वस्त

By

Published : Jun 19, 2020, 9:22 PM IST

ऐसी खबरें आई थी कि पोग्बा जल्द ही मैनचेस्टर युनाइटेड को छोड़ सकते हैं क्योंकि कहा जा रहा है कि रियल मेड्रिड और जुवेंटस उन्हें अपनी टीम में शामिल करने के इच्छुक हैं.

Paul pogba
Paul pogba

लंदन: इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के पूर्व कप्तान पीटर शमाइकल ने खुलासा किया है कि मिडफील्डर पॉल पोग्बा के भविष्य के बारे में उन्होंने 'सही व्यक्ति' से बात की है .

वो 'पूरी तरह से आश्वस्त' हैं कि फ्रांसीसी खिलाड़ी टीम में बने रहेंगें. ऐसी खबरें आई थी कि पोग्बा जल्द ही मैनचेस्टर युनाइटेड को छोड़ सकते हैं क्योंकि कहा जा रहा है कि रियल मेड्रिड और जुवेंटस उन्हें अपनी टीम में शामिल करने के इच्छुक हैं.

पॉल पोग्बा
शमाइकल ने कहा, " मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि वो यहीं रहना चाहते हैं. मुझे लगता है कि हम एक खिलाड़ी में इस बार पिछले साल की तुलना में कुछ और देखेंगे. मुझे अभी पता चला है कि आपको सही व्यक्ति से बात करना चाहिए."उन्होंने कहा, "एक बात ये है कि वो मीडिया में खुद को कैसे पेश करते हैं, क्या करते हैं और खुद अपने बारे में क्या कहते हैं और एक बात यह है कि उनका एजेंट क्या कर रहा है."फुटबॉल के फिर से बहाल होने के बाद पोग्बा टॉटेनहम हॉटस्पर के खिलाफ होने वाले मुकाबले में लौटने के लिए तैयार हैं चोट के कारण सीजन में वह अधिकतर समय तक मैदान से बाहर ही थे.

पॉल पोग्बा का करियर

बता दें कि पॉल पोग्बा ने अपने करियर की शुरूआत 2011 में मैनचेस्टर युनाइटेड से की थी जहां वो एक ही साल रूके थे फिर वो 2012 में ईपीएल को छोड़कर सीरी ए चले गए थे जहां वो 2016 तक रहे उसके बाद फिर से उन्होंने 2016 में मैनचेस्टर युनाइटेड में वापसी की तबसे पॉल इसी टीम का हिस्सा हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details