दिल्ली

delhi

मुंबई सिटी ने जैकीचंद सिंह के साथ किया करार

By

Published : Jan 24, 2021, 6:25 AM IST

मुंबई सिटी ने एक बयान में कहा कि विंगर जैकीचंद सिंह का मुंबई सिटी के साथ यह दूसरा कार्यकाल होगा. जैकीचंद का मुंबई सिटी के साथ करीब ढाई साल का करार हुआ है.

Jackichand Singh
Jackichand Singh

मुंबई : इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में शानदार फॉर्म में चल रही मुंबई सिटी एफसी ने जमशेदपुर एफसी के विंगर जैकीचंद सिंह के साथ करार करने की शनिवार को घोषणा की.

मुंबई सिटी ने एक बयान में कहा कि मणिपुर में जन्मे 28 वर्षीय जैकीचंद का मुंबई सिटी के साथ यह दूसरा कार्यकाल होगा. जैकीचंद का मुंबई सिटी के साथ करीब ढाई साल का करार हुआ है.

जैकीचंद ने आईएसएल के सातवें सीजन में जमशेदपुर के लिए 12 मैचों में तीन असिस्ट किए हैं. उन्होंने आईएसएल में अब तक 85 मैच खेले हैं और वह आईएसएल के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं.

भारत के अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी जैकीचंद आईएसएल में एफसी पुणे सिटी, केरला ब्लास्टर्स और एफसी गोवा के लिए भी खेल चुके हैं. वह मुंबई टीम के लिए 2016 में खेले थे और उस सत्र में उन्होंने आठ मैचों में एक गोल किया था.

मुंबई के कोच सर्गियो लोबेरा ने जैकी को एक शानदार खिलाड़ी बताया और कहा कि वह मुंबई की फिलोसॉफी से वाकिफ हैं और जल्द ही टीम के साथ ढल जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details