दिल्ली

delhi

मैनचेस्टर युनाइटेड के स्टार पोग्बा की नजरें यूरोपा लीग और FA कप पर

By

Published : Jul 10, 2020, 7:46 PM IST

मैनचेस्टर युनाइटेड के मिडफील्डर पॉल पोग्बा ने कहा है कि वो हाल के अपने प्रदर्शन से खुश हैं और सीजन का समापन खिताब के साथ करना चाहते हैं.

पॉल पोग्बा
पॉल पोग्बा

बर्मिंघम : इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के स्टार फुटबॉलर पॉल पोग्बा की नजरें इस सीजन में एफए कप और यूरोपा लीग खिताब जीतने पर लगी हुई हैं.

युनाइटेड ने गुरुवार को एस्टन विला को 3-0 से मात दी है, जोकि उसका 17वां मैच था और टीम इस सीजन के सभी प्रतियोगिताओं में अब तक अजेय चल रही है. साथ ही युनाइटेड की टीम, प्रीमियर लीग में ऐसी टीम बन गई है, जिसने तीन या उससे ज्यादा के गोल अंतर से लगातार चार मैच जीते हैं.

मैनचेस्टर युनाइटेड

पोग्बा ने कहा कि वे हाल के अपने प्रदर्शन से खुश हैं. लेकिन उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि खिताब के साथ सीजन का समापन करना उनकी प्राथमिकता है.

एफए कप ट्रॉफी

पोग्बा ने मैच के बाद कहा,"हम वास्तव में खुद से बहुत खुश हैं, लेकिन हमें पता है कि हमें इसे आगे बढ़ाना है. हम मैच से पहले यही बात करते हैं और हम प्रशिक्षण में भी यही बात करते हैं कि हमें आगे बढ़ना है. यही मैनचेस्टर है."

यूरोपा लीग ट्रॉफी

उन्होंने कहा,"ये एक बड़ा क्लब है और हम हमेशा इसके स्तर को बनाए रखना चाहते हैं. मैं बहुत लंबे समय से चोटिल हूं. लेकिन मैंने खुद की वापसी करने और टीम की मदद करने पर ध्यान केंद्रित किया है. इस साल हमारा दो लक्ष्य हैं-यूरोपा लीग और एफए कप जीतना. इसलिए, हम उस पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details