दिल्ली

delhi

EPL खिताब के करीब पहुंची मैनचेस्टर सिटी

By

Published : Dec 30, 2021, 12:17 PM IST

खिताब की दौड़ में दूसरे स्थान पर काबिज चेलसी ने स्टॉपेज टाइम में गोल गंवाकर ब्राइटन से 1-1 से ड्रॉ खेला. खिताब की एक अन्य दावेदार लिवरपूल को लीसेस्टर ने 1-0 से हरा दिया. चेलसी अब दूसरे और लिवरपूल तीसरे स्थान पर है और दोनों का रविवार को सामना होना है.

Manchester City neared EPL title
Manchester City neared EPL title

मैनचेस्टर: मैनचेस्टर सिटी ने ब्रेंटफोर्ड को 1-0 से हराकर प्रीमियर लीग फुटबॉल खिताब की ओर कदम बढ़ा दिया. सिटी की अब आठ अंक की बढत हो गई है.

वहीं खिताब की दौड़ में दूसरे स्थान पर काबिज चेलसी ने स्टॉपेज टाइम में गोल गंवाकर ब्राइटन से 1-1 से ड्रॉ खेला. खिताब की एक अन्य दावेदार लिवरपूल को लीसेस्टर ने 1-0 से हरा दिया. चेलसी अब दूसरे और लिवरपूल तीसरे स्थान पर है और दोनों का रविवार को सामना होना है.

चेलसी ने पिछले चार लीग मैचों में तीसरा ड्रॉ खेला.

लिवरपूल का एक मैच बाकी है लेकिन उसके स्टार स्ट्राइकर मोहम्मद सालाह और सादियो माने अफ्रीकी कप आफ नेशंस खेलने अपने देश जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Year Ender: खेल जगत के ये सितारे, जिन्होंने क्रिकेट में बादशाहत कायम की

वहीं दूसरी ओर इंग्लिश प्रीमयर लीग के मुकाबलों पर कोरोना की नजर है. न्यूकैसल यूनाइटेड का एवर्टन के खिलाफ गुरुवार को होने वाले मैच को कोरोना के मामले बढ़ने के कारण स्थगित कर दिया गया है. इस बात की जानकारी प्रीमियर लीग बोर्ड ने दी है. न्यूकैसल यूनाइटेड के मैनेजर एडी होवे ने कहा कि हमारे खिलाड़ी कोरोना के डर के कारण मैदान पर उतारने में असमर्थ थे और इसलिए मैंने प्रीमियर लीग बोर्ड से एवर्टन के खिलाफ मैच स्थगित करने का अनुरोध किया.

खिलाड़ियों के चोटिल होने और कोरोना पॉजिटिव आने के बाद न्यूकैसल, मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ सोमवार को केवल नौ खिलाड़ियों के साथ मैच खेला और यह मैच 1-1 से ड्रॉ रहा.

प्रीमियर लीग के बयान में कहा गया, "बोर्ड ने न्यूकैसल यूनाइटेड के अनुरोध को स्वीकार कर लिया, क्योंकि क्लब के पास कोरोना पॉजिटिव और चोटिल खिलाड़ियों के कारण मैच खेलने के लिए पर्याप्त संख्या नहीं थी."

क्लब ने बुधवार को कहा कि इससे पहले आर्सेनल के मैनेजर मिकेल अटेर्टा, मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ शनिवार को होने वाले प्रीमियर लीग मैच में कोरोना पॉजिटिव होने के कारण चूक गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details