दिल्ली

delhi

EPL: लिवरपूल की घरेलू मैदान पर एक और हार

By

Published : Feb 4, 2021, 2:31 PM IST

ईपीएल में लिवरपूल को एक और अफसोसनाक हार का सामना करना पड़ा है. स्टीवन अलजाटे के गोल के बदौलत ब्राइटन ने लिवरपूल को 1-0 से हरा दिया.

लिवरपूल
लिवरपूल

लंदन: अपने घरेलू मैदान एनफील्ड पर इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 68 मैचों में अजेय रहने के बाद लिवरपूल को यहां लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा.

लिवरपूल की टीम को दो सप्ताह पहले इस मैदान पर बर्नले ने 1-0 से हराया था और अब दूसरे डिवीजन में खिसकने से बचने के लिए संघर्ष कर रही ब्राइटन ने उसे इसी अंतर से पराजित किया. इससे लिवरपूल की खिताब का बचाव करने की उम्मीदों को करारा झटका लगा है.

लिवरपूल अब शीर्ष पर काबिज मैनचेस्टर सिटी (21 मैचों में 47 अंक) से सात अंक पीछे हो गया है जबकि उसने एक मैच अधिक खेला है.

मैनचेस्टर सिटी ने बर्नले को 2-0 से हराकर शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत की. उसकी तरफ से गैब्रियल जीसस और रहीम स्टर्लिंग ने गोल किए. यह सिटी की सभी प्रतियोगिताओं में मिलाकर लगातार 13वीं जीत है.

ये जीत टीम का चरित्र दर्शाता है : बार्सिलोना के हेड कोच कोमैन

ब्राइटन के लिए स्टीवन अलजाटे ने 56वें मिनट में गोल किया जिसने लिवरपूल की तीसरे स्थान पर पहुंचने की उम्मीदों को झटका लगा. लीस्टर सिटी ने फुल्हम को 2-0 से हराकर 42 अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल कर लिया है. मैनचेस्टर यूनाईटेड 44 अंक लेकर दूसरे स्थान पर है.

लिवरपूल की टीम चौथे स्थान पर है लेकिन वह पांचवें स्थान पर पहुंचने वाले वेस्ट हैम से केवल दो अंक आगे है. वेस्ट हैम ने एस्टन विल्ला को 3-1 से हराया. एवर्टन उससे दो अंक पीछे छठे स्थान पर पहुंच गया है. एवर्टन ने लीड्स को 2-1 से पराजित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details