दिल्ली

delhi

अपने बच्चों की इन आदतों को नापसंद करते हैं रोनाल्डो, बतौर पिता बरतते हैं सख्ती

By

Published : Dec 28, 2020, 5:18 PM IST

रोनाल्डो ने कहा, "मेरे बेटे में क्षमता है. हम देखेंगे कि वो महान फुटबॉलर बन पाता है या नहीं. कभी कभी वो कोक पीता है और क्रिस्पी चीजें खाता है तो मुझे गुस्सा आता है. मैं बस यही चाहता हूं कि वो जो भी करे, उसमें वो बेस्ट बने. मैं हमेशा उसको बताता हूं कि मेहनत करने से ही सफलता हासिल होगी."

क्रिस्टियानो रोनाल्डो
क्रिस्टियानो रोनाल्डो

दुबई :दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर्स में से एक गिने जाने वाले क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बताया है कि बतौर पिता उनको कैसा एहसास होता है और अपने बेटे को वे किस कारणवश डांटते हैं. उन्होंने खुलासा किया कि उनके बड़े बेटे को चिप्स और कोल्ड ड्रिंक्स काफी पसंद हैं और ये बात उनको पसंद नहीं आती. साथ ही उन्होंने कहा कि उनके बेटे में काफी क्षमता है और वे अपने बेटे को परिश्रम करने के लिए प्रेरित करते हैं.

दुबई में हुए अवॉर्ड समारोह में उनको प्लेयर ऑफ द सेंचुरी से नवाजा गया था. उसके बाद एक ट्वीट में उनकी टीम ने रोनाल्डो की ओर से लिखा- मेरे बेटे में क्षमता है. हम देखेंगे कि वो महान फुटबॉलर बन पाता है या नहीं. कभी कभी वो कोक पीता है और क्रिस्पी चीजें खाता है तो मुझे गुस्सा आता है. मैं बस यही चाहता हूं कि वो जो भी करे, उसमें वो बेस्ट बने. मैं हमेशा उसको बताता हूं कि मेहनत करने से ही सफलता हासिल होगी.

यह भी पढ़ें- Perfect Combination: दुबई में अवॉर्ड समारोह में गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे रोनाल्डो, शेयर की शानदार Pics

रोनाल्डो से अवॉर्ड लेते हुए सवाल किया गया कि वे फुटबॉल के भविष्य के बारे में क्या सोचते हैं तो उन्होंने कहा कि बच्चे ही भविष्य हैं. मैं अपने बेटे को देखता हूं, वो मेरी तरह दिखना चाहता है. लेकिन ये अभी बहुत दूर की बात है. मैं उसके साथ कभी कभी सख्त हो जाता हूं क्योंकि वो कोका-कोला और फैंटा पीता है, जो बॉडी के लिए अच्छा नहीं है. जब वो चिप्स और फ्राइज खाता है तो मैं उससे लड़ता हूं- मुझे ये पसंद नहीं. मेरे चार बच्चे हैं और मैं उनके लिए बेस्ट चाहता हूं. लेकिन जब वो चॉकलेट खाते हैं तब मैं उनको डांटता हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details