दिल्ली

delhi

Perfect Combination: दुबई में अवॉर्ड समारोह में गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे रोनाल्डो, शेयर की शानदार Pics

By

Published : Dec 28, 2020, 4:49 PM IST

अवॉर्ड नाइट में रोनाल्डो अपनी गर्लफ्रेंड और अपने बेटे के साथ पहुंचे थे. उन्होंने अपने बेटे के बारे में बताया कि वे चाहते हैं कि उनका बेटा अव्वल आए लेकिन कभी कभी जब कोल्ड ड्रिंक्स की जिद करता है तो वे डांट देते हैं.

Perfect Combination
Perfect Combination

दुबई :क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनकी पार्टनर जॉर्जिना रॉड्रिग्स रविवार को दुबई में आयोजित हुए ग्लोबल सॉकर अवॉर्ड्स में पहुंचे. रोनाल्डो को वहां 'प्लेयर ऑफ द सेंचुरी' से नवाजा गया. इस समारोह के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना के साथ तस्वीरें शेयर कीं. इस फोटो में जॉर्जिना ने लाल रंग की ड्रेस पहनी थी.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और जॉर्जिना रॉड्रिग्स

35 वर्षीय फुटबॉलर ने इस पोस्ट पर कैप्शन लिखा- परफेक्ट कॉम्बिनेशन.

ये बात किसी से नहीं छिपी कि ये कपल एक दूसरे के साथ कितना खुश है. वे बहुत सारा वक्त साथ बिताते हैं. अवॉर्ड नाइट में रोनाल्डो अपनी गर्लफ्रेंड और अपने बेटे के साथ पहुंचे थे. उन्होंने अपने बेटे के बारे में बताया कि वे चाहते हैं कि उनका बेटा अव्वल आए लेकिन कभी कभी जब कोल्ड ड्रिंक्स की जिद करता है तो वे डांट देते हैं.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो

यह भी पढ़ें- मैं अमेरिका में खेलना चाहता हूं और वहां के जीवन और लीग का अनुभव लेना चाहता हूं. : मेसी

अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा- मेरे बेटे में क्षमता है. हम देखेंगे कि वो महान फुटबॉलर बन पाता है या नहीं. कभी कभी वो कोक पीता है और क्रिस्पी चीजें खाता है तो मुझे गुस्सा आता है. मैं बस यही चाहता हूं कि वो जो भी करे, उसमें वो बेस्ट बने. मैं हमेशा उसको बताता हूं कि मेहनत करने से ही सफलता हासिल होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details