दिल्ली

delhi

फुटबॉल खेलने का अब और इंतजार नहीं कर सकता : पोग्बा

By

Published : Apr 12, 2020, 1:36 PM IST

मैनचेस्टर यूनाईटेड के स्टार फुटबॉलर पॉल पोग्बा ने कहा कि वह लंबे समय तक बाहर रहने के बाद अब मैदान पर वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

Manchester United midfielder Paul Pogba
Manchester United midfielder Paul Pogba

मैनचेस्टर : इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए खेलने वाले फ्रेंच मिडफील्डर पॉल पोग्बा चोट के कारण 2019-20 सीजन के अधिकतर समय मैदान से बाहर थे. लेकिन अब वह पूरी तरह से फिट हो चुके हैं और वापसी करने के लिए बेताब है.

मिडफील्डर पॉल पोग्बा

मुझे वास्तव में फुटबॉल खेलना बहुत पसंद है

पोग्बा ने क्लब के पोडकास्ट में कहा, "मैंने बॉल के साथ अभ्यास शुरू कर दिया है. मुझे अब भी नहीं पता कि मैं कैसा महसूस करता हूं. मैं फिर से इस अहसास को पाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता. मैं इसे मिस करता हूं क्योंकि फुटबॉल खेलना मेरा काम है. मुझे वास्तव में फुटबॉल खेलना बहुत पसंद है."

उन्होंने कहा, " मैं लंबे समय तक बाहर रहकर परेशान हो गया हूं। अब मैं लगभग फिट हूं और टीम के साथ पूर्ण अभ्यास और खेलने के बारे में सोच रहा हूं." पोग्बा ने स्वीकार किया कि उन्होंने अपने करियर में इतने लंबे समय तक ब्रेक का सामना कभी नहीं किया.

मैनचेस्टर यूनाईटेड के स्टार फुटबॉलर पॉल पोग्बा

मैं हमेशा इसे सकारात्मक रूप से लेता

मिडफील्डर ने कहा, " आप बुरा सोचते हैं, लेकिन मैंने अपने करियर में कभी ऐसा कुछ नहीं किया है. इसलिए मैं हमेशा इसे सकारात्मक रूप से लेता हूं. इससे मेरी वापसी की बेताबी अधिक बढ़ जाती है. इससे यह भी पता चलता है कि मैं फुटबॉल को कितना पसंद करता हूं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details