दिल्ली

delhi

World Cup 2023 PAK vs AUS: पैट कमिंस ने बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन पर बोली बड़ी बात, कहा-लगने वाला है रनों का अंबार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 19, 2023, 8:39 PM IST

आईसीसी विश्व कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया का अब तक का प्रदर्शन उम्मीदों के मुताबिक नहीं रहा है. उन्हें तीन मैचों में दो जीत मिली है. जबकि पाकिस्तान की टीम ने 3 मैचों में से 2 में जीत हासिल की है. अब शुक्रवार को बेंगलुरु में इन दोनों टीमों के बीच एक बार फिर टक्कर होने वाली है. अब इस मैच में किसे जीत मिलती है और किसे नहीं ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

Pat Cummins
पैट कमिंस

बेंगलुरु (कर्नाटक):ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच 20 अक्टूबर को आईसीसी विश्व कप 2023 का 18वां मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी में स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से खेला जाने वाला है. इस मैच में पैट कमिंस और बाबर आजम के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिलने वाली है. इस मैच मे पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम के बारे में बड़ी बात कही है.

इस विश्व कप में अब तक ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी नहीं चली है. टीम के लिए केवल जोश इंगलिस और मिचेल मार्श ही अर्धशतक लगा पाए हैं. टीम का प्रदर्शन भी उम्मीदों के मुताबिक अच्छा नहीं रहा है. ऑस्टेलिया को तीन मैचों में से 1 मैच में ही जीत मिली है. श्रीलंका की टीम को ऑस्ट्रेलिया ने हराकर अपनी पहली जीत हासिल की है. अब पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी की अग्नि परीक्षा होने वाली है.

इस मैच से पहले कप्तान पैट कमिंस ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'बेंगलुरु में हाई स्कोरिंग मैच आपको देखने के लिए मिलेगा. यहां का मैदान छोटा होगा और यहां पिच हमेशा अच्छी होती है. इसलिए यहां बल्लेबाजी करना महत्वपूर्ण है. हमने क्षीलंका के खिलाफ माहौल तैयार कर दिया है. वनडे मैच बीच के ओवर में तय होता है. यहां आप बीच के ओवर्स में बल्लेबाजी के दौरान विकेट बचा सकते हैं और गेंदबाजी के दौरान विकेट चटका सकते हैं'.

कमिंस ने आगे बात करते हुए कहा कि, 'आप जानते हैं मिची (मिशेल मार्श) और डेवी (डेविड वार्नर) पहले ओवर से ही खेल को आगे ले जाते हैं. हम अपने खिलाड़ियों से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं. मुझे यकीन है कि बहुत सारे रन आने वाले हैं. ओस भी इन मैचों में अहम भूमिका निभा सकती है. लेकिन अब तक केवल 20 ओवर्स में ही ओस का प्रभाव देखने को मिला है. दूसरी पारी में गेंदबाजी करना खतरनाक हो सकता है. क्योंकि लाइट्स में गेंद घूमती है'.

ये भी पढ़ें :IND vs BAN: जडेजा ने पहले हवा में उड़ते हुए पकड़ा अद्भुत कैच और फिर फील्डिंग कोच से की मेडल की मांग, जाने क्या है पूरी बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details