दिल्ली

delhi

World Cup 2023 IND vs NZ: टीम इंडिया न्यूजीलैंड से दो-दो हाथ करने के लिए पहुंची धर्मशाला, फैंस ने किया जोरदार स्वागत

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 20, 2023, 9:25 PM IST

आईसीसी विश्व कप 2023 का 21वां मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच धर्मशाला में खेला जाना है. इस मैच के लिए भारतीच टीम हिमाचल प्रदेश पहुंच गई है. धर्मशाला में टीम का जोरदार तरीके से स्वागत हुआ. इस दौरान फैंस की टीम इंडिया को देखने के लिए काफी बेताब नजर आए. भारत की टीम धर्मशाला में अनपे विजय अभियान को न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी रखना चाहेगी.

IND vs NZ
भारत बनाम न्यूजीलैंड

नई दिल्ली :भारत और बांग्लादेश के बीच 22 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे से धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में आईसीसी विश्व कप 2023 का 21वां मैच खेला जाने वाला है. इस मैच में रोहित शर्मा की टीम इंडिया टॉम लैथम की न्यूजीलैंड से दो-दो हाथ करती हुई नजर आएगी. इस धमाकेदार टक्कर के लिए भारतीय टीम पुणे से धर्मशाला पहुंच चुकी है. भारतीय टीम कांगड़ा स्थित गगल हवाई अड्डे पर पहुची.

इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ियों का गुलाब के फूल देकर जोरदार स्वागत किया गया. तो वहीं ढोल और नगाड़े की आवाज से भी भारतीय टीम का उत्साह वर्धन किया गया. टीम इंडिया पुणे से दोपहर 1:45 बजे गगल हवाई अड्डे लिए रवाना हुई थी. गगल हवाई अड्डे से टीम सीधे धर्मशाला के कंडी स्थित होटल रेडिसन ब्लू पहुंची. यहां पर भारतीय टीम के खिलाड़ी रूके हुए हैं.

टीम के हिमाचल प्रदेश पहुंचने का एक वीडियो बीसीसीआई ने एक्स पर शेयर किया है. इस वीडियो में हार्दिक पांड्या मौजूद नहीं है. वो पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ लगी चोट के बाद बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में इलाज के लिए गए हैं. इस वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा, विराट कहोली, रविंद्र जडेजा, केएल राहुल और शुभमन गिल समेत बाकी सभी खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. वीडियो में हिमाचल प्रदेश की खुबसूरती भी पहाड़ों के रूप में नजर आ रही है. धर्मशाला स्टेडियम को भारतीय टीम के इस मैच के लिए पूरी तरह सजाया गया है.

भारत और न्यूजीलैंड की धर्मशाला में 7 साल बाद टक्कर होने वाली है. भारत की टीम ने साल 2016 में हुए मैच में न्यूजीलैंड को मात दी थी. अब न्यूजीलैंड की टीम भी इस हार का बदला लेना चाहेगी. आईसीसी विश्व कप 2023 की भारत और न्यूजीलैंड दोनों ही मजबूत टीमें हैं. दोनों ही टीमें नंबर 1 और नंबर 2 पर बनी हुई हैं.

ये खबर भी पढ़ें :World Cup 2023: पाकिस्तान के खिलाफ लगातार चौथी बार डेविड वॉर्नर के बल्ले ने उगली आग, खेली 163 रनों की धमाकेदार पारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details