दिल्ली

delhi

मस्ती के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने नेट्स में खोले जमकर हाथ, लगाए आक्रमक शॉट्स

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 10, 2023, 11:01 PM IST

भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ के नेत्रत्व में टीम इंडिया ने नीदरलैंड के खिलाफ 12 नवंबर को होने वाले मैच से पहले जमकर अभ्यास किया. बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर टीम के सभी खिलाड़ी अभ्यास करते हुए नजर आए.

Indian cricket team practice session
Indian cricket team practice session

नई दिल्ली:भारत और नीदरलैंड के बीच आईसीसी विश्व कप 2023 का 45 वां मैच 12 नवंबर यानि रविवार को खेला जाने वाला है. रोहित शर्मा की कप्तानी में ये मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. टीम इंडिया पहले ही विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में पहुंच गई है. अब उसके लिए ये मैच मात्र सिर्फ नॉकआउट चरण से पहले अपनी तैयारियों को पुख्ता करने का एकमाभ जरिया है, जिसके लिए टीम इंडिया ने कमर कस ली है.

भारतीय टीम ने किया जमकर अभ्यास
टीम इंडिया का आज बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में हेड कोच राहुल द्रविड़ के नेत्रत्व में अभ्यास सत्र पूरा हुआ. इस अभ्यास सत्र में टीम के सभी खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. इस प्रैक्टिस सेशन में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया. रोहित किट अप होकर नेट्स में तेज गेंदबाजो और स्पिन गेंदबाजों के सामने आक्रमक क्रिकेट खेलते हुए नजर आए.

नेट्स पर सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर को भी बल्लेबाजी करते हुए देखा गया. ये दोनों बल्लेबाजी नेट्स में बड़े-बड़े शॉट्स लगाते हुए नजर आए. सूर्या और अय्यर ने अश्विन और शार्दुल ठाकुर की गेंदों का सामना किया. इसके अलावा उन्हें लोकल प्लेयर भी गेंदबाजी करते हुए नजर आए.

विराट, गिल और अय्यर की मस्ती जारी
इसके अलावा मैदान पर शुभमन गिल, विराट कोहली और श्रेयस अय्यर हंसी मजाक करते हुए भी नजर आए. इन्होने पहले तो वार्मअप करते हुए नजर आए. इसके बाद सभी खिलाड़ियों ने कैचिंग का अभ्यास किया और मैदानी फीलिंड में भी हाथ आजमया. इस दौरान वो एक दूसरे से हंसी मजाक करते हुए भी दिखे.

इसके बाद इन दोनों ने भी नेट्स पर बल्लेबाजी की. वहीं मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव भी गेंदबाजी करते हुए दिए. रविंद्र जडेजा और अश्विन की ऑफ स्पिन गेंदों पर भी भारतीय बल्लेबाजों ने बल्लेबाजी की. टीम के लिए ये अभ्यास सत्र काफी शानदार रहा.

ये खबर भी पढ़ें :नीदरलैंड के खिलाफ विराट और रोहित के पास होगा इन बल्लेबाजों को पछाड़ने का जबरदस्त मौका

ABOUT THE AUTHOR

...view details