दिल्ली

delhi

हमारी बल्लेबाजी और गेंदबाजी बहुत अच्छी रही: महेंद्र सिंह धोनी

By

Published : Apr 29, 2021, 12:26 PM IST

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मैच के बाद कहा, "हमारी बैटिंग बहुत अच्छी थी, इसका मतलब यह नहीं की गेंदबाजों ने अच्छा काम नहीं किया. आज ओस बिल्कुल भी नहीं थी. मुझे लगता हैं कि हमनें टीम को सेटल किया है. हम 5-6 महिने क्रिकेट से दूर थे."

we were good at bowling and batting sais MS Dhoni on win against Sunrisers hyderabad
we were good at bowling and batting sais MS Dhoni on win against Sunrisers hyderabad

नई दिल्ली:चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने IPL के 14वें सीजन के 23वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली सात विकेट की जीत का श्रेय टीम की गेंदबाजी और बल्लेबाजी को दी है.

चेन्नई सुपर किंग्स ने ऋतुराज गायकवाड़ (75) और फाफ डुप्लेसिस (56) के अर्धशतकों की मदद से बुधवार को यहां के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 23वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया.

महेंद्र सिंह धोनी

धोनी ने मैच के बाद कहा, "हमारी बैटिंग बहुत अच्छी थी, इसका मतलब यह नहीं की गेंदबाजों ने अच्छा काम नहीं किया. आज ओस बिल्कुल भी नहीं थी. मुझे लगता हैं कि हमनें टीम को सेटल किया है. हम 5-6 महिने क्रिकेट से दूर थे."

हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 171 रनों का स्कोर बनाया, जिसे चेन्नई ने 18.3 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया.

चेन्नई के कप्तान ने कहा, "मुझे लगता है कि खिलाड़ियों ने जिम्मेदारी ली है. अगर आप देखो तो पिछले 10 सालों में हमने ज्यादा बदलाव नहीं किए हैं. हम बाहर बैठे खिलाड़ियों का खूब ध्यान रखते हैं. ड्रेसिंग रूम का माहोल सही रखना बेहद जरूरी है."

चेन्नई की चेन्नई की छह मैचों में यह लगातार पांचवीं जीत है और अब वह 10 अंकों के साथ फिर से टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. हैदराबाद की छह मैचों में यह पांचवीं हार है और टीम दो अंकों के साथ तालिका में सबसे नीचे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details