दिल्ली

delhi

विराट की साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले हुई घर वापसी, रुतुराज गायकवाड़ हुए टीम से बाहर

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 22, 2023, 3:04 PM IST

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ 26 दिसंबर से शुरु होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले ही भारत वापस आ गए हैं. इसके साथ ही रुतुराज गायकवाड़ भी टेस्ट दल से बाहर हो गए हैं.

Virat Kohli and Ruturaj Gaikwad
विराट कोहली और रुतुराज गायकवाड़

नई दिल्ली:भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 26 दिसंबर से 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज होने वाला है. इससे पहले ही टीम इंडिया के फैंस के लिए एक नहीं बल्कि दो-दो हैरान कर देने वाली खबर सामने आईं हैं. दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही भारत लौट आए हैं. उन्होंने तीन दिन पहले ही साउथ अफ्रीका से घर के लिए रवानगी कर ली थी.

साउथ अफ्रीका से घर लौटे विराट
विराट कोहली की देश लौटने के पीछे की वजह परिवारिक कारणों को बताया जा रहा है. उनके साउथ अफ्रीका से घर वापस आने की वजह का कोई साफ विवरण अभी तक नहीं मिल पाया है. उन्होंने टीम प्रबंधन और बीसीसीआई से अनुरोध किया था कि उन्हें साउथ अफ्रीका में खेले जा रहे तीन दिवसीय अभ्यास मैच को छोड़ने की अनुमति दी जाए. बीसीसीआई ने उनके अनुरोध को स्वीकार किया और वो भारत लौट आए. बता दें कि विराट को अभी तक टेस्ट सीरीज से बाहर नहीं किया गया है. वो अभी भी टेस्ट टीम में बने हुए हैं. वो मैच से पहले टीम के साथ जुड़ सकते हैं.

रुतुराज गायकवाड़ हुए टेस्ट सीरीज से बाहर
भारतीय टीम के युवा सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. खबरों की माने तो गायकवाड़ को उंगली में चोट लगी थी, जिसके चलते वो साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरा वनडे मैच भी नहीं खेल पाए थे. उन्हें 19 दिसंबर को हुए दूसरे वनडे मैच के दौरान चोट लगी थी. वो अभी तक अनपी चोट से उभर नहीं पाएं हैं. इसके चलते उन्हें टीम प्रबंधन की ओर रिलीज कर दिया गया है.

ये खबर भी पढ़ें :केएल राहुल ने बीच मैदान पर ली साउथ अफ्रीका के प्लेयर की चुटकी, जानिए पूछा कौन सा हैरतअंगेज सवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details