दिल्ली

delhi

एशेज के दूसरे टेस्ट के लिए हेजलवुड के फिट होने के आसार

By

Published : Dec 12, 2021, 5:12 PM IST

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की एक रिपोर्ट के मुताबिक, "जोश हेजलवुड को रविवार को अपने घर भेज दिया गया है क्योंकि वह पहले टेस्ट में चोट की समस्या से जूझ रहे थे, इसलिए उन्हें दूसरे एशेज टेस्ट के लिए फिट होने के लिए घर भेजा गया है."

The Ashes: Pacer Josh Hazelwood to get fit for second Test
The Ashes: Pacer Josh Hazelwood to get fit for second Test

ब्रिस्बेन:ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड के एडिलेड में 16 दिसंबर से शुरू होने वाले दूसरे एशेज टेस्ट के लिए फिट होने की संभावना है.

हालांकि, हेजलवुड को आधिकारिक तौर पर बाहर नहीं किया गया है, लेकिन अगर वह उपलब्ध नहीं हो पाते हैं तो उनकी जगह रिचर्डसन को टीम में लिया जा सकता है.

रविवार को एक ऑस्ट्रेलिया के एक वेबसाइट (क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू) की एक रिपोर्ट के मुताबिक, "जोश हेजलवुड को रविवार को अपने घर भेज दिया गया है क्योंकि वह पहले टेस्ट में चोट की समस्या से जूझ रहे थे, इसलिए उन्हें दूसरे एशेज टेस्ट के लिए फिट होने के लिए घर भेजा गया है."

ये भी पढ़ें-कप्तान पैट कमिंस ने की ट्रेविस हेड की बल्लेबाजी की तारीफ

30 साल के खिलाड़ी ने गाबा में तीसरे दिन के दोपहर से दिन के खत्म होने तक कोई गेंदबाजी नहीं की थी, जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए भेजा गया था, जहां पता चला कि वह गेंदबाजी करने के लिए फिट नहीं हैं.

ऑस्ट्रेलिया के लिए, एडिलेड टेस्ट में हेजलवुड के न खेलने पर एक बड़ा झटका होगा क्योंकि उन्होंने गुलाबी गेंद के टेस्ट में 19.90 की औसत से 32 विकेट लिए हैं, जिसमें पिछली बार हुए मैच में भारत के खिलाफ दूसरी पारी में 8 रन देकर 5 विकेट शामिल है.

कप्तान पैट कमिंस ने मैच के बाद कहा था कि हेजलवुड थोड़े चोटिल हैं और ऑस्ट्रेलिया को उन्हें दूसरे टेस्ट में खेलने का फैसला करने में समय लगेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details