दिल्ली

delhi

तस्मानिया सरकार टेस्ट की मेजबानी को लेकर अफगान के स्थानीय लोगों से चर्चा करेगी

By

Published : Sep 6, 2021, 7:25 PM IST

तस्मानिया की सरकार ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच 27 नवंबर से एक दिसंबर तक होने वाले एकमात्र टेस्ट की मेजबानी को लेकर अफगान के स्थानीय नागरिकों के साथ चर्चा करेगी.

Tasmania government  Afghanistan  Sports News in Hindi  खेल समाचार  तस्मानिया सरकार  टेस्ट की मेजबानी  अफगानिस्तान
तस्मानिया सरकार

होबार्ट:तस्मानिया की सरकार ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच 27 नवंबर से एक दिसंबर तक होने वाले एकमात्र टेस्ट की मेजबानी को लेकर अफगान के स्थानीय नागरिकों के साथ चर्चा करेगी. इस मैच को तस्मानिया की राजधानी होबार्ट में आयोजित होना है, जिसने साल 2016 से किसी टेस्ट मैच की मेजबानी नहीं की है.

राज्य सरकार हालांकि, अफगानिस्तान में महिला क्रिकेट की स्थिति से चिंतित है. तस्मानिया प्रीमियर पीटर गुतवेइन ने बजट एस्टिमेट हियरिंग में कहा, मुझे इस बात की वास्तविक चिंता है कि क्या राज्य को महिला खेल के भविष्य के संदर्भ में कुछ बहुत स्पष्ट प्रतिबद्धताओं के बिना इस मैच को आयोजित करना चाहिए या नहीं.

यह भी पढ़ें:पाकिस्तान ने T-20 World Cup के लिए घोषित की 15 सदस्यीय टीम

गुतवेइन ने कहा कि वह स्थानीय अफगान हजारा समुदाय के साथ संवाद करेंगे, जो होबार्ट में बसे हुए हैं.

उन्होंने कहा, मैं जो करने का इरादा रखता हूं, उस मैच के संदर्भ में, इस सप्ताह के अंत में हजारा समुदाय तक पहुंचना है और यहां के स्थानीय समुदायों के साथ बातचीत करनी है, ताकि उनके विचार को समझ सकें.

हम ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड (क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया) के साथ चर्चा की कोशिश करेंगे और मैं स्थानीय समुदाय से भी प्रतिक्रिया प्राप्त करना चाहता हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details