दिल्ली

delhi

Rishabh Pant Recovery Update : रैना-भज्जी-श्रीसंत और गुरू ने पंत को दिया रिकवरी के लिए खास मैसेज

By

Published : Mar 26, 2023, 1:01 PM IST

Rishabh Pant : आईपीएल शुरू होने से पहले तीन खिलाड़ियों सहित गुरु रंधावा ने ऋषभ पंत से मुलाकात की है. गुरू ने पंत के साथ अपने फोटो को शेयर किया. इसके साथ ही पंत के जल्दी ठीक होने के लिए एक मैसेज भी दिया है.

Rishabh Pant Suresh Raina Harbhajan Singh Sreesanth Guru Randhawa
ऋषभ पंत सुरेश रैना हरभजन सिंह श्रीसंत गुरू रंधावा

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत अभी पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं. 25 मार्च को ऋषभ पंत के घर हरभजन सिंह , सुरेश रैना और श्रीसंत गए थे. इन तीनों खिलाड़ियों ने ऋषभ पंत का हालचाल जाना और उनके जल्दी फिट होने के लिए प्रार्थना भी की. इसके साथ ही तीनों खिलाड़ियों ने पंत का हौसला भी बढ़ाया. इन तीन खिलाड़ियों के अलावा पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा ने भी ऋषभ पंत से मुलाकात की है. गुरू ने अपने ट्विटर हैंडल से पंत के साथ अपनी फोटो भी शेयर की है.

30 दिसंबर 2022 को एक कार एक्सीडेंट में ऋषभ पंत घायल हो गए थे. उस समय से पंत का इलाज चल रहा है. अभी पतं एकदम फिट नहीं हुए हैं, लेकिन वह धीरे-धीरे रिकवर हो रहे हैं. शनिवार को पंत को सरप्राइज देने और उनका हौसला बढ़ाने के लिए सुरेश रैना, श्रीसंत और हरभजन सिंह उनसे मिलने घर गए थे. सुरैश ने अपने इंस्टाग्राम से एक फोटो शेयर की है. रैना ने इस पोस्ट को एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है कि 'ब्रदरहुड ही सब कुछ है. भाई विश्वास बनाए रखे, हम सब आपके साथ हैं'.

गुरू रंधावा का पंत के लिए खास मैसेज
पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा भी ऋषभ पंत का हाल जानने के लिए उनके घर पहुंच गए. गुरू ऋषभ पंत के साथ अपनी एक फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 'भाई से मिलकर अच्छा महसूस कर रहा हूं. पंत जल्दी ही ठीक होकर मैदान पर वापसी करेंगे'. गुरू रंधावा और ऋषभ पंत की फोटो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही है. इस तस्वीर से फैंस काफी अट्रैक्ट हो रहे हैं. इस फोटो में पंत कुर्ते पजामा पहने हुए हैं और गुरू ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं. दोनों एक साथ काफी खुश दिख रहे हैं.

पढ़ें-Matthew Replace Bairstow In IPL 2023 : पंजाब किंग्स में जॉनी बेयरस्टो की जगह लेगा ये बल्लेबाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details