दिल्ली

delhi

जब हम भारत के लिए खेलेंगे तो WBBL का कार्यकाल निश्चित रूप से मायने रखेगा : स्मृति मंधाना

By

Published : Oct 26, 2021, 10:08 AM IST

स्मृति मंधाना का मानना ​​​​है, महिला बिग बैश (डब्ल्यूबीबीएल) में भारतीय खिलाड़ियों की भागीदारी निश्चित रूप से कुछ मायने रखती है, जब वे भारत के लिए खेलेंगे.

Smriti Mandhana  स्मृति मंधाना  WBBL  cricket news  क्रिकेट समाचार  latest updates  Shafali Verma  Women World Cup  महिला विश्व कप  खेल समाचार  Sports News  Sports Reaction
Smriti Mandhana Statement

सिडनी (ऑस्ट्रेलिया):सिडनी थंडर की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना का मानना ​​​​है कि महिला बिग बैश (डब्ल्यूबीबीएल) में भारतीय खिलाड़ियों की भागीदारी निश्चित रूप से कुछ मायने रखती है, जब वे भारत के लिए खेलेंगे.

डब्ल्यूबीबीएल सीजन में, आठ भारतीय खिलाड़ी भाग ले रहे हैं. इनमें शैफाली वर्मा, मंधाना, जेमिमा रोड्रिग्स, पूनम यादव, राधा यादव, ऋचा घोष, हरमनप्रीत कौर और दीप्ति शर्मा शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:Boxing Championship: मंजू रानी और निकहत जरीन सेमीफाइनल में

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने मंधाना के हवाले से कहा, इस साल हमारे पास एक खिड़की थी और हम पहले से ही यहां थे और अपने 14 दिनों के संगरोध को पूरा कर चुके थे. यहां रहने के बजाय कुछ और क्रिकेट खेलना बेहतर है.

उन्होंने कहा, हमारे पास एक विश्व कप आ रहा है और हमारे देश में बीबीएल नहीं है. इसलिए यह कॉम्प में आठ लड़कियों के लिए लाभ और बहुत अनुभव होगा और जब हम वापस खेलेंगे तो यह अनुभव निश्चित रूप से गिना जाएगा.

यह भी पढ़ें:T-20 WC: आज वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबला

डब्ल्यूबीबीएल से पहले, भारतीय खिलाड़ी बहु-प्रारूप सीरीज में भाग लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया में थे, जिसमें भारतीय पक्ष हार गया. लेकिन सभी मैचों में लड़ाई की भावना दिखाने के बाद नहीं. गुलाबी गेंद का एकमात्र टेस्ट पूरी तरह से भारतीय टीम का दबदबा था, लेकिन यह ड्रॉ के रूप में समाप्त हुआ. मंधाना को पहली पारी में शानदार शतक दर्ज करने के बाद उस खेल में प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था.

(एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details