दिल्ली

delhi

PSL : शाहीन अफरीदी ने तोड़ा बल्लेबाज का बैट, पारी की पहली दो गेंदों पर टूटे बैट व स्टंप

By

Published : Feb 27, 2023, 10:28 AM IST

Updated : Feb 27, 2023, 1:53 PM IST

शाहीन अफरीदी ने पीएसएल मैच में मोहम्मद हारिस का बल्ला तोड़ते ( Shaheen Afridi Breaks Bat ) हुए तूफानी गेंदबाजी का कारनामा कर दिखाया है. इसमें पहले बैट तोड़ा फिर उनका स्टंप उड़ा दिया.

Shaheen Afridi Breaks Bat and Shatters Stumps in PSL match
Shaheen Afridi

नई दिल्ली : पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में अपनी तूफानी गेंदबाजी के कारनामों के कारण पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी एकबार फिर से चर्चा में आए हैं. रविवार को लाहौर कलंदर्स और पेशावर जाल्मी के बीच खेले गए मैच में शाहीन ने दो धमाकेदार गेंदों को फेंककर, क्रिकेट की दुनिया में तहलका मचा दिया. पहली ही गेंद पर शाहीन ने पेशावर के बल्लेबाज मोहम्मद हारिस का बल्ला तोड़ दिया.

जिस तरह हारिस शाहीन की तेज गति का सामना करने की तैयारी कर रहे थे, उससे यह लगता था कि वह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के आगे सहज नहीं थे. तभी तो अगली ही गेंद पर उन्हें क्लीन बोल्ड कर आउट कर दिया. इतना ही नहीं अपने तीसरे ओवर में शाहीन ने बाबर आजम को भी आउट किया. इसके साथ ही 7 रन के मामूली स्कोर पर स्टालवार्ट को भी पैवेलियन में भेज दिया.

आपको बता दें कि इससे पहले बल्ले से लाहौर ने बोर्ड पर 241 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसमें फखर जमां (45 गेंदों में 96 रन), अब्दुल्ला शफीक (41 गेंदों पर 75 रन) और सैम बिलिंग्स (23 गेंदों पर 47 रन) ने सबसे ज्यादा रन बनाए थे. मैच के पहले प्रेस रिपोर्टर ने बाबर को आगाह कर दिया था. बाबर आपको शाहीन शाह अफरीदी का सामना करना पड़ेगा. फिर बाबर ने भी करारा जवाब देकर सबको चुप करा दिया था. बाबर ने जवाब में कहा था कि क्या करें..आप कहें तो न खेलें.

इसे भी पढ़ें-Babar Azam Rohit Sharma : बाबर आजम में दिखाई दी रोहित शर्मा की झलक, पत्रकार को दिया करारा जवाब

बता दें कि पीएसएल (PSl) में चोरी की वारदात भी सामने आई है. गद्दाफी स्टेडियम लाखों रुपए के कैमरे भी चोरी हो गए हैं. इसके अलावा चोर जनरेटर की बैटरी भी उड़ा ले गए. स्टेडियम के कर्मचारियों ने चोरी की वारदात की शिकायत गुलबर्ग पुलिस थाने में दर्ज करवाई है. चोरी की इस वारदात से सुरक्षा प्रबंधों की भी पोल खुल गई है. पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है.

Last Updated :Feb 27, 2023, 1:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details