दिल्ली

delhi

Sania Mirza And Shoaib Malik Divorce: इसीलिए फिर चर्चा में आयी तलाक की खबर, शोएब मलिक ने 'मिटाया' सानिया का नाम

By

Published : Aug 3, 2023, 10:57 AM IST

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक व सानिया मिर्जा को लेकर एक बार फिर मीडिया में हलचल है और उनकी तलाक की खबरों को बल मिल रहा है. अबकी बार यह पहल शोएब की ओर से हुयी है..

Sania Mirza And Shoaib Malik divorce Shoaib Malik
पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक व सानिया मिर्जा

नई दिल्ली : भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच एक बार फिर से तलाक की खबरें मीडिया की सुर्खियों में आ गयीं हैं. ऐसा माना जा रहा है कि दोनों के बीच आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया है और वह दोनों अलग हो गए हैं. इस खबर को तब हवा मिलने लगी है, जब शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बड़ा बदलाव किया है. वहां से सानिया मिर्जा का नाम मिटा दिया है.

शोएब मलिक ने 'मिटाया' सानिया का नाम

जानकारी में बताया गया है कि शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम बायो से 'सानिया मिर्जा का पति' शब्द हटा दिया है. इसके पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम के बायो में लिखा था 'सुपर वुमन सानिया मिर्जा का पति'... लेकिन अब मलिक द्वारा बायो में बदलाव कर दिया गया है और 'सानिया मिर्जा के पति' होने की जानकारी हटा दी गई है.

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक व सानिया मिर्जा

हालांकि इसके पहले भी कई मीडिया रिपोर्ट में इस बात का दावा किया जा रहा था कि दोनों के बीच आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया है, लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी तक दोनों पक्षों में से किसी ने नहीं की है.

आपको याद होगा कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के भी शादी काफी चर्चित हुई थी. दोनों की शादी 2010 में हुई थी. सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने शादी के पहले एक दूसरे को पहले 5 महीनों तक डेट किया. शादी के 8 साल बाद 30 अक्टूबर को शोएब मलिक और सानिया ने बेटे इजहान को जन्म दिया था.

इसे भी पढ़ें..

ABOUT THE AUTHOR

...view details