दिल्ली

delhi

हमारी टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीतने के लिए मैदान पर उतरेगी : डोमिंगो

By

Published : Jan 8, 2022, 5:33 PM IST

बांग्लादेश के मुख्य कोच रसेल डोमिंगो ने कहा, उनकी टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीतने के लिए मैदान पर उतरेगी.

Russell Domingo  New Zealand  न्यूजीलैंड और बांग्लादेश  मुख्य कोच रसेल डोमिंगो  खेल समाचार  New Zealand vs Bangladesh  Head Coach Russell Domingo  Sports News
Russell Domingo Statement

क्राइस्टचर्च:न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज का दूसरा और अंतिम मैच रविवार से हेगले ओवल में खेला जाएगा. इस पर बांग्लादेश के मुख्य कोच रसेल डोमिंगो ने शनिवार को कहा है कि उनकी टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीतने के लिए मैदान पर उतरेगी.

उन्होंने कहा, बे ओवल में विश्व टेस्ट चैंपियन पर आठ विकेट की जीत के बाद बांग्लादेश दो मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे चल रहा है, जिसने क्रिकेट जगत को चौंका कर रख दिया था. डोमिंगो ने कहा, हम सीरीज जीतने की पूरी कोशिश करेंगे. क्योंकि बांग्लादेश की किसी टीम ने पहले ऐसा कभी नहीं किया है. ऐसा करने के लिए बांग्लादेश की युवा टीम पूरी तरह से उत्साहित है.

यह भी पढ़ें:मैं खुश हूं कि बांग्लादेश ने मेरे बिना न्यूजीलैंड को हराया : शाकिब

डोमिंगो ने बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन में युवाओं को पहला टेस्ट जीतने में एक महत्वपूर्ण कारक बताया. उन्होंने आगे कहा, यह एक युवा टीम है, इसलिए उनके पास कोई अनुभव नहीं है, जो की कुछ पुराने खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने से मिली हैं. इस समय वास्तव में एक अच्छी भावना है. अच्छी ऊर्जा, जैसे मैंने कहा, कई युवा खिलाड़ी हैं जिन्होंने बांग्लादेश क्रिकेट में अपना करियर बनाना शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details