दिल्ली

delhi

देखें वीडियो : ऋषभ पंत ने जड़ने शुरू कर दिए हैं चौके-छक्के, प्रशंसकों ने खूब बजायीं तालियां

By

Published : Aug 16, 2023, 4:07 PM IST

Updated : Aug 16, 2023, 6:44 PM IST

भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी है, क्योंकि मैदान में अपने पुराने अंदाज में पंत ने बल्लेबाजी करनी शुरू कर दी है..

Rishabh Pant started hitting fours and sixes in Practice Match watch video
विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत

नई दिल्ली :भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी की खबर है, क्योंकि दुर्घटना में घायल विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कीपिंग व बल्लेबाजी शुरू कर दी है. उन्होंने 15 अगस्त को खेले गए मैच में मैदान पर उतरने के बाद चौके और छक्के की बरसात की है, जिसको देखकर प्रशंसकों ने जमकर तालियां बजायीं.

भारतीय क्रिकेट टीम में विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में गिने जाने वाले ऋषभ पंत 30 दिसंबर 2022 को दिल्ली देहरादून राजमार्ग पर हुई कार दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. उनके शरीर और हाथ पैर में गंभीर चोटें लगीं थीं. हादसे में उनकी हालत देखकर ऐसा लग रहा था कि अब उनका क्रिकेट खेलना मुश्किल होगा, लेकिन बेहतरीन इलाज और रिकवरी से बहुत जल्दी ही वे अन्य खिलाड़ियों के साथ मैदान में बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं.

दुर्घटना में घायल विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत

ऋषभ पंत फिलहाल नेशनल क्रिकेट अकादमी में समय बिता रहे हैं और वह खुद को फिट रखने के लिए विकेट कीपिंग के साथ-साथ बल्लेबाजी में अभ्यास कर रहे हैं. 15 अगस्त के दिन वह एक मैच में खेलने के लिए उतरे और काफी देर तक स्थानीय लोगों के साथ बल्लेबाजी की और इस मैच में कई चौके व छक्के भी लगाए, जिसको देखकर प्रशंसकों ने खूब वाहवाही की और तालियां बजायीं.

इसे भी पढ़ें..

Last Updated : Aug 16, 2023, 6:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details