दिल्ली

delhi

PCB बॉस Raja पाकिस्तान का दौरा रद्द करने के बाद न्यूजीलैंड पर बरसे

By

Published : Sep 17, 2021, 7:26 PM IST

Ramiz raja is not happy  new Zealand cricket team  icc  cricket News  Sports news  पाकिस्तान का दौरा रद्द  चेयरमैन रमीज राजा  Latest Cricket News  Pakistan Cricket Board
चेयरमैन रमीज राजा

पाकिस्तान में क्रिकेट को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है. न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने अपना पाकिस्तान दौरा रद्द कर दिया है. कीवी टीम ने ये फैसला शुक्रवार को रावलपिंडी में खेले जाने वाले पहले वनडे मैच के शुरू होने से पहले ही लिया.

नई दिल्ली:पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के नवनियुक्त अध्यक्ष रमीज राजा ने शुक्रवार को अंतिम समय में सुरक्षा का हवाला देकर दौरा रद्द करने को लेकर न्यूजीलैंड क्रिकेट पर निशाना साधा. न्यूजीलैंड टीम को आज से पाकिस्तान के खिलाफ रावलपिंडी में तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच खेलना था, उसके बाद उन्हें लाहौर में पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी थी.

न्यूजीलैंड की टीम आखिरी बार पाकिस्तान के दौरे पर साल 2003 में गई थी और अब 18 साल के बाद टीम को पाकिस्तान में खेलना था. लेकिन इस दौरे को रद्द करना पड़ा है.

यह भी पढ़ें:झल्लाए शोएब ने बोला- न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान क्रिकेट की हत्या कर दी

रमीज ने न्यूजीलैंड क्रिकेट को चेतावनी देते हुए कहा कि वह इस मुद्दे को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के समक्ष उठाएगा. उन्होंने ट्विटर के जरिए अपनी भड़ास निकाली.

रमीज ने ट्वीट कर कहा, यह अजीब दिन रहा. हमारे खिलाड़ियों और प्रशंसकों के लिए दुख हो रहा है. सुरक्षा खतरे पर एकतरफा रुख अपनाकर दौरे से हटना बहुत निराशाजनक है. विशेषकर जब इसे साझा नहीं किया गया, न्यूजीलैंड किस दुनिया में जी रहा है.

यह भी पढ़ें:PAK vs NZ: न्यूजीलैंड जमीनी स्थिति का जायजा लेकर अगले 48 घंटे में करेगा पाकिस्तान दौरे पर फैसला

न्यूजीलैंड के क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि अब टीम के सुरक्षित घर वापस जाने की व्यवस्था की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details