दिल्ली

delhi

ईशान किशन ने नहीं की कोई अनुशासनहीनता, इंग्लैंड दौरे से कर सकते हैं टीम इंडिया में वापसी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 11, 2024, 4:07 PM IST

Updated : Jan 11, 2024, 4:37 PM IST

टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने अफगानिस्तान के खिलाफ ईशान किशन के चयन न होने और टीम से बाहर किए जाने की सारी अटकलों पर रोक लगाते हुए एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने ईशान की वापसी के बारे में भी बड़ी अपटेड दे दी है.

Ishan Kishan
ईशान किशन

नई दिल्ली:टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को अफगानिस्तान के साथ शुरू होने वाली 3 मैचों की टी20 सीरीज से जब से बाहर किया गया है तब से कई तरह की रिपोर्ट मीडिया में उनको लेकर आ रही है. इन रिपोर्ट्स की माने तो ईशान को अनुशासनहीनता के चलते टीम में शामिल नहीं किया गया है. उन्होंने बीसीसाआई से पारिवारिक कारणों के चलते साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज से ब्रेक मांगा था. इसके बाद वो दुबई में एन्जॉय करते हुए नजर आए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स में ईशान को लेकर कहा गया कि उनको लगातार टीम के साथ यात्रा कराई जा रही थी और उन्हें मैच खेलने का मौका नहीं मिल रहा था. इससे वो मानसिक तौर पर परेशान थे और उन्होंने बीसीसीआई से ब्रेक मांगा है. इसके बाद बीसीसीआई ने अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान किया और उन्हें टीम में शामिल नहीं किया. तब से मीडिया में उनको लेकर अनुशासनहीनता की खबरें आ रहीं थी.

अब इन सभी खबरों पर टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने विराम लगा दिया है. उन्होंने कहा है कि ईशान ने कोई अनुशासनहीनता नहीं की है. उन्हें साउथ अफ्रीका सीरीज से ब्रेक चाहिए था. वो अफगानिस्तान के खिलाफ चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे. केएल राहुल पर अतिरिक्त भार बढ़ रहा है. ऐसे में ईशान किशन एक स्पेशलिस्ट विकेटकीपर के तौर पर टीम में जल्दी वापसी करेंगे.

राहुल की माने तो ईशान किशन इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में बतौर विकेटकीपर वापसी कर सकते हैं. इससे पहले वो 19 जनवरी को रणजी ट्रॉफी 2024 में झारखंड वर्सेस सर्विसेज मैच में खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

ये भी पढ़ें :अफगानिस्तान को लगा बड़ा झटका, राशिद खान भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से हुए बाहर
Last Updated :Jan 11, 2024, 4:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details