दिल्ली

delhi

इस भारतीय खिलाड़ी के मुरीद हुए पोंटिंग, एबी डीविलियर्स से की तुलना

By

Published : Aug 16, 2022, 1:59 PM IST

सूर्यकुमार आईसीसी टी-20 बल्लेबाजों की रैंकिंग में पाकिस्तान के बाबर आजम के बाद दूसरे स्थान पर हैं. खेल के सबसे छोटे फॉर्मेट में उन्हें टीम इंडिया का ट्रंप कार्ड माना जा रहा है. टी-20 वर्ल्ड कप इस साल 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा.

Suryakumar Yadav  ricky ponting  Australian cricket coach  Ponting admired this Indian player  रिकी पोंटिंग  Ponting compared to AB de Villiers  सूर्यकुमार यादव  एबी डिविलियर्स  पोंटिंग ने सूर्यकुमार यादव की तुलना एबी डिविलियर्स से की
ricky ponting

दुबई:ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने सूर्यकुमार यादव की तुलना एबी डिविलियर्स से की है. उन्होंने कहा है कि सूर्यकुमार यादव के पास भी डिविलियर्स की तरह मैदान में चारों तरफ शॉट मारने की क्षमता है. पोंटिंग ने यह भी कहा है कि सूर्या (सूर्यकुमार यादव) को टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए. पॉन्टिंग ने कहा, वह हर तरह के शॉट खेल सकता है चाहे वह लेट कट हो या जमीन से चिपकता हुआ शॉट.

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने कहा, वह लेग साइड में बहुत अच्छे शॉट लगाता है खासकर डीप स्क्वायर लेग पर लगाए गए. उसके फ्लिक देखने लायक होते हैं. वह फास्ट और स्पिन गेंदबाजी दोनों का अच्छा खिलाड़ी है. उन्होंने कहा, वह बेहद आकर्षक खिलाड़ी है और मुझे पूरा विश्वास है कि और टी-20 विश्व कप के लिए टीम में शामिल होगा. मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट प्रशंसकों को उनका खेल पसंद आएगा.

सूर्यकुमार ने अब तक भारत के लिए 23 टी-20 मैचों में 672 रन बनाए हैं. वह आईसीसी टी-20 बल्लेबाजों की रैंकिंग में पाकिस्तान के बाबर आजम के बाद दूसरे स्थान पर हैं. खेल के सबसे छोटे फॉर्मेट में उन्हें टीम इंडिया का ट्रंप कार्ड माना जा रहा है. टी-20 वर्ल्ड कप इस साल 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा. भारत को ग्रुप 2 में रखा गया है.

यह भी पढ़ें:जिम्बाब्वे सीरीज शुरू होने से पहले भारत को झटका, यह खिलाड़ी हुआ बाहर

ABOUT THE AUTHOR

...view details