दिल्ली

delhi

पर्थ में नहीं होगा एशेज का पांचवां टेस्ट, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया जल्द ही दूसरी जगह का करेगा चयन

By

Published : Dec 7, 2021, 10:14 AM IST

Perth ruled out as Ashes venue; CA to choose replacement soon

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को अपनी निराशा व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, "एशेज सीरीज का पांचवां टेस्ट पर्थ में होना संभव नहीं है, दुर्भाग्य से डब्ल्यूए सरकार, सीए और डब्ल्यूए क्रिकेट की संबंधित प्राथमिकताओं पर विचार करना संभव नहीं है. हम नियत समय में वैकल्पिक स्थल पर एक अपडेट प्रदान करेंगे."

सिडनी: एशेज का पांचवां टेस्ट सख्त क्वोरंटीन नियम और नए कोविड वेरिएंट की वजह से पर्थ के मैदान पर नहीं खेला जा सकेगा. इस बारे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने सोमवार को जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि जल्द ही एक वैकल्पिक स्थल की घोषणा की जाएगी.

इस पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को अपनी निराशा व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, "एशेज सीरीज का पांचवां टेस्ट पर्थ में होना संभव नहीं है, दुर्भाग्य से डब्ल्यूए सरकार, सीए और डब्ल्यूए क्रिकेट की संबंधित प्राथमिकताओं पर विचार करना संभव नहीं है. हम नियत समय में वैकल्पिक स्थल पर एक अपडेट प्रदान करेंगे."

ये भी पढ़ें- हर संभव कोशिश के बावजूद पर्थ में पांचवां टेस्ट होना असंभव: CA CEO

डब्ल्यूए सरकार के कड़े कोरोना नियमों के कारण पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट ने सीए को दूसरा टेस्ट (एडिलेड) पर्थ में स्थानांतरित करने के लिए कहा था, लेकिन एडिलेड में होने वाले टेस्ट के लिए हजारों टिकट बिक चुके हैं, इसलिए उनका अनुरोध स्वीकार नहीं किया गया.

एक क्रिकेट वेबसाइट ने सोमवार को कहा, "मेलबोर्न (MCG), कैनबरा और सिडनी (SCG) को भी इस मैच के संभावित स्थलों के रूप में देखा गया है, क्योंकि यह स्पष्ट हो गया था कि पर्थ में मैच होने की संभावनाएं कम है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details