दिल्ली

delhi

PCB चीफ की सुरक्षा को है खतरा, बचाव में इस्तेमाल करते हैं ये गाड़ी

By

Published : Jul 4, 2022, 10:28 PM IST

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा सुरक्षा खतरे को देखते हुए बुलेट प्रूफ गाड़ी का इस्तेमाल करते हैं. उन्होंने यह बातें पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में खेल की स्थाई समिति के सामने कही हैं.

PCB Chief Ramiz Raja  Ramiz Raja Security  bullet proof vehicle  Sports News  पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड  रमीज राजा  रमीज राजा की सुरक्षा  बुलेटप्रूफ वाहन  सुरक्षा का खतरा  खेल समाचार
Ramiz Raja Security

कराची:पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमीज राजा ने खेल मामलों की स्थाई संसदीय समिति (नेशनल असेंबली कमेटी) से कहा कि वह सुरक्षा खतरे की वजह से बुलेटप्रूफ वाहन का इस्तेमाल करते हैं.

बोर्ड अध्यक्ष के रूप में मिलने वाले लाभ और भत्तों के बारे में पूछे गये सवाल के जवाब में रमीज ने कहा कि वह पीसीबी के लिए बड़ा वित्तीय बोझ नहीं है. क्योंकि कुछ अन्य चीजों के अलावा अपने चिकित्सा खर्चों का भी वह खुद ही ध्यान रखते हैं.

यह भी पढ़ें:ICC Player Of The Month के लिए नोमिनेटेड खिलाड़ियों का एलान

बैठक की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने कहा, रमीज ने समिति के सदस्यों से कहा था कि सुरक्षा खतरे के कारण उन्होंने बोर्ड की बुलेट प्रूफ वाहन का इस्तेमाल किया है. वह इसके अलावा पीसीबी से कोई भी लाभ लेने से बचते रहे हैं.

उन्होंने बताया, समिति के किसी भी सदस्य ने सरकार बदलने के बाद रमीज से बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में उनके भविष्य के बारे में नहीं पूछा. किसी ने उसने इस्तीफ देने के बारे में भी नहीं पूछा. पाकिस्तान में आमतौर पर केन्द्र सरकार के बदलने के बाद बोर्ड का अध्यक्ष भी बदल जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details