दिल्ली

delhi

Shaheen Shah Afridi Nikah : शाहीन ने पूर्व पाकिस्तानी कप्तान की बेटी संग किया निकाह, बाबर आजम ने दी बधाई

By

Published : Feb 4, 2023, 6:57 AM IST

Updated : Feb 4, 2023, 7:31 AM IST

Shaheen Afridi Marriage Ansha : पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहीन अफरीदी ने पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा अफरीदी संग निकाह कर लिया है. शाहीन के निकाह की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. शाहीन के फैंस उन्हें कमेंट करके शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Shaheen Shah Afridi Nikah
शाहीन अफरीदी निकाह

Shaheen Ansha Afridi :पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी अब शादी के बंधन में बंध गये हैं. शाहीन और अंशा अफरीदी का शुक्रवार को कराची में निकाह पड़ा गया, जिसमें दोनों ने एक दूसरे को कबूल कर लिया. अंशा अफरीदी पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर और कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी हैं. शाहीन के निकाह में उनके करीबी रिश्तेदारों के साथ क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मौजूद रहे. सोशल मीडिया पर शाहीन और अंशा के निकाह की तस्वीरें खूब ट्रेंड कर रही हैं. वहीं, इनके फैंस सहित कई दिग्गज उनके फोटो पर कमेंट करके उन्हें बधाई संदेश दे रहे हैं. शाहीन-अंशा के नए जीवन की शुरुआत करने के लिए लगातार शुभकामनाएं देने का सिलसिला सोशल मीडिया पर थम नहीं रहा है.

शाहीन अफरीदी निकाह फोटो

शाहीन और अंशा अफरीदी के निकाह की चर्चा लंबे समय से चल रही थी. 3 फरवरी को कराची में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शाहीन-अंशा ने निकाह करके इस चर्चा पर विराम लगा दिया है. दोनों ने मुस्लिम रिति-रिवाजों को निभाते हुए एक दूसरे को कबूल कर लिया. वहीं, शाहीन और अंशा की मेहंदी सेरेमनी 2 फरवरी आयोजित हुई थी. पाकिस्तान क्रिकेटर शाहीन अफरीदी अपनी फास्ट बॉलिंग की वजह से हमेशा चर्चाओं में रहते हैं. शाहीन ने कई बड़े मौकों पर पाकिस्तान टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है. शाहीन-अंशा के निकाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिख रहा है कि पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजम शाहीन को गले लगाकर उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं.

शाहीन अफरीदी शाहिद अफरीदी बाबर आजम

शाहीन शाह और अंशा अफरीदी की सगाई करीब 2 साल पहले हुई थी. अब दोनों शादी वैवाहिक बंधन में बंध गए हैं. शाहीन को निकाह के बाद लगातार बंधाई संदेश मिल रहे हैं. इसके अलावा पाकिस्तान सुपर लीग की टीम लाहौर कलंदर्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शाहीन और अंशा अफरीदी को निकाह की मुबारकबाद दी गई. लाहौर कलंदर्स के अन्य खिलाड़ियों ने शाहीन अफरीदी को शादी की बधाई दी. बतादें कि शाहीन अफरीदी पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स के लिए खेलते हैं. शाहीन के निकाह के बाद पाकिस्तान के सोशल मीडिया यूजर्स शाहीन की शादी की कई फोटो शेयर करके उन्हें विवाह की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

शाहीन अंशा अफरीदी निकाह

पढ़ें-Deepak Chahar Wife : जया भारद्वाज के साथ धोखाधड़ी, जान से मारने की दी जा रही धमकियां

Last Updated : Feb 4, 2023, 7:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details