दिल्ली

delhi

मुझे कप्तानी से हटाने का कारण नहीं बताया गया: डेविड वॉर्नर

By

Published : Oct 12, 2021, 10:13 PM IST

डेविड वॉर्नर ने बताया, "मालिकों और हमारे कोचिंग स्टाफ, ट्रेवर बेलिस, लक्ष्मण, मूडी और मुरली का मैं काफी सम्मान करता हूं पर जब कोई निर्णय लिया जाता है, तो इसे एकमत होना चाहिए. आप नहीं जानते कि कौन आपके समर्थन में है और कौन नहीं है."

Not explained why I was dropped as SRH captain, says David Warner
Not explained why I was dropped as SRH captain, says David Warner

नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के पूर्व कप्तान डेविड वार्नर ने मंगलवार को एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि मालिकों या टीम प्रबंधन ने उन्हें यह नहीं बताया कि उन्हें कप्तान के रूप में क्यों हटाया गया. ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज, वार्नर के जगह पर अप्रैल में इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के पहले भाग में केन विलियम्सन को कप्तानी सौंपा गया था जब टीम अपने छह मैचों में से पांच में हारने के बाद निचले पायदान पर थी.

वार्नर ने स्पोर्ट्स टुडे को बताया, "मालिकों और हमारे कोचिंग स्टाफ, ट्रेवर बेलिस, लक्ष्मण, मूडी और मुरली का मैं काफी सम्मान करता हूं पर जब कोई निर्णय लिया जाता है, तो इसे एकमत होना चाहिए. आप नहीं जानते कि कौन आपके समर्थन में है और कौन नहीं है."

ये भी पढ़ें- IPL: ग्लेन मैक्सवेल और डैन क्रिश्चियन की पार्टनर को फैंस ने कहे अपशब्द

उन्होंने कहा, "मेरे लिए निराशाजनक बात यह रही कि मुझे कप्तान के रूप में हटाने का कारण नहीं बताया गया. अगर आप फॉर्म की तर्ज पर जाना चाहते हैं, तो यह मुश्किल है, क्योंकि मुझे लगता है कि आपने पहले जो प्रदर्शन किया है उसका कुछ पनिाम बाद में भी मिलना चाहिए."

ऑस्ट्रेलियाई ने आगे कहा कि वह फिर से एसआरएच का प्रतिनिधित्व करना पसंद करेंगे लेकिन यह उनके हाथ में नहीं है.

उन्होंने कहा, "मैं सनराइजर्स का प्रतिनिधित्व करने के अलावा और कुछ नहीं पसंद करूंगा, लेकिन जाहिर है, यह निर्णय मालिकों के पास है."

सनराइजर्स आईपीएल 2021 अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details