दिल्ली

delhi

न्यूजीलैंड क्रिकेटर डेवोन कॉनवे कोविड पॉजिटिव होने के चलते पाकिस्तान के खिलाफ मैच से हुए बाहर

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 19, 2024, 10:11 AM IST

Updated : Jan 19, 2024, 2:24 PM IST

न्यूजीलैंड के क्रिकेटर Devon Conway टेस्टिंग के दौरान COVID19 पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद वो पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले चौथे टी20 मैच से बाहर हो गए हैं.

Devon Conway
डेवोन कॉनवे

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज के चौथे टी20 मैच से पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को एक बड़ा झटका लगा है. टीम के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे आज 11 बजे से पाकिस्तान के खिलाफ हेगली ओवल में खेले जाने वाले चौथे टी20 मैच से बाहर हो गए हैं. उनके टीम से बाहर होने की वजह काफी गंभीर है. वो कोविड 19 पॉजिटिव होने के चलते टीम से बाहर हुए हैं.

कॉनवे की जगह कैंटरबरी किंग्स के बल्लेबाज चाड बोवेस को टीम में शामिल किया गया है. उनके अलावा न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच आंद्रे एडम्स भी कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव पाए गए हैं. अब इन दोनों को होटल में क्वारंटाइन किया गया है.

आपको बता दें कि डेवोन कॉनवे का मैच से पहले टेस्ट हुआ जिसकी रिपोर्ट में वो कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए. इसके बाद अब शायद वो पांचवे मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. कॉनवे चौथे मैच से बाहर हो गए हैं.कॉनवे से पहले न्यूजीलैंड के क्रिकेटर मिचेल सेंटरन भी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद उन्हें भी कॉविड पॉजिटिव होने के चलते टीम से बाहर कर दिया गया था. अब वो चौथे टी20 मैच में न्यूजीलैंड की कप्तानी संभालते हुए नजर आएंगे. उनके बाद कॉनवे भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं जो कि टीम के लिए चिंता का बात है.

इस सीरीज के तीनों मैचों में न्यूजीलैंड ने जीत दर्ज की है. पाकिस्तान 5 मैचों की टी20 सीरीज में 3-0 से पीछे है अब न्यूजीलैंड के पास मौका होगा कि वो सीरीज को क्लीन स्वीप करने की ओर एक कदम और बढ़ाए.

ये खबर भी पढ़ें:भारतीय महिला हॉकी टीम को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचे एमएस धोनी, वीडियो हुआ वायरल
Last Updated :Jan 19, 2024, 2:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details