दिल्ली

delhi

MS Dhoni : सर्जरी के बाद कूल अंदाज में फैमिली संग धोनी का लुक वायरल, देखें फोटो

By

Published : Jun 6, 2023, 9:54 AM IST

Updated : Jun 6, 2023, 10:23 AM IST

MS Dhoni Mohammed Kaif Family Photo : एमएस धोनी के घुटने की सफल सर्जरी के बाद उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में धोनी अपनी फैमिली संग कूल लुक में नजर आ रहे हैं. धोनी सर्जरी के बाद अपने घर लौट आए हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर मोहम्मद कैफ ने धोनी से मुलाकात की है.

MS Dhoni Mohammed Kaif Family Photo
एमएस धोनी और मोहम्मद कैफ फैमिली

नई दिल्ली : महेंद्र सिंह धोनी की सफल सर्जरी के बाद एक स्पेशल तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इस फोटो में एमएस धोनी संग पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ नजर आ रहे हैं. मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में धोनी अपनी सर्जरी के बाद अपने घर वापस लौट रहे थे. उसी दौरान मोहम्मद कैफ ने मुंबई एयरपोर्ट पर उनसे मुलाकात है और उनके साथ फोटो भी क्लिक करवाई. इसके बाद मोहम्मद कैफ ने इस तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किया है. इस फोटो में धोनी अपनी वाइफ साक्षी मलिक और बेटी जीवा के साथ नजर आ रहे हैं. धोनी की फैमिली संग मोहम्मद कैफ के परिवार ने भी फोटो खिंचवाई.

मोहम्मद कैफ के बेट संग एमएस धोनाी

अपनी फैमिली संग धोनी की फोटो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही है. यह फोटो उस समय की है जब धोनी घुटने की सर्जरी करवाकर अपने घर लौट रहे थे. मुंबई एयरपोर्ट पर मोहम्मद कैफ अपने परिवार के साथ धोनी से मिलने गए थे. तभी कैफ ने धोनी संग फैमिली फोटो क्लिक करवाई. लेकिन इन तस्वीरों में एक बहुत खास है. मोहम्मद कैफ के बेटे कबीर संग धोनी की फोटो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद मोहम्मद कैफ ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है कि 'बेट कबीर को CSK के कप्तान एमएस धोनी से मिलकर सुपर खुश हुई. क्योंकि धोनी ने उसे बताया कि वह भी उसकी तरह, एक बच्चे के रूप में फुटबॉल खेलता है. जल्दी ठीक हो जाओ, मिलते हैं अगले सीजन के चैंपियन'.

एमएस धोनी सर्जरी के बाद लौटे घर

खेल से जुड़ी खबरें पढ़ें :

Last Updated :Jun 6, 2023, 10:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details