दिल्ली

delhi

धोनी पार्टी में दिखे मस्ती करते, पंड्या और बादशाह भी साथ नजर आए

By

Published : Nov 28, 2022, 9:48 AM IST

Updated : Nov 28, 2022, 1:15 PM IST

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) एक जन्मदिन पार्टी में हार्दिक पंड्या और रैपर बादशाह के साथ मस्ती करते दिखे.

MSD Party with Hardik Pandya rapper Badshah
MS Dhoni

नई दिल्लीःटीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) दुबई में एक जन्मदिन की पार्टी में पत्नी साक्षी रावत, स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya), रैपर बादशाह (Badshah) और अन्य के साथ मस्ती करते नजर आए. सोशल मीडिया पर उनके मस्ती करते हुए के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. हार्दिक और धोनी रैपर बादशाह के प्रसिद्ध गाने में से एक पर झूमते नजर आए. धोनी वीडियो में गाते हुए भी दिखे, क्योंकि रैपर गाते समय रुक जाते हैं और साथ में गाते हैं.

बादशाह अपने सामान्य लंबे काले जैकेट वाले लुक में थे, जबकि हार्दिक रेशमी शर्ट और पतलून में थे और धोनी काले रंग के सूट में धनुष टाई के साथ नजर आ रहे हैं. न्यूजीलैंड पर टी20 श्रृंखला जीत के लिए भारतीय टीम का सफलतापूर्वक नेतृत्व करने के बाद, हार्दिक को मौजूदा एकदिवसीय मैचों के लिए ब्रेक दिया गया है, जिसके चलते पंड्या इन दिनों पार्टी कर रहे हैं. शिखर धवन 50 ओवर की सीरीज में भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- पहली बार IOA की अध्यक्ष बनीं महिला, पीटी उषा निर्विरोध चुनी गईं

दूसरी ओर, 41 वर्षीय धोनी ने खुद को गोल्फ सत्रों में शामिल किया था, स्थानीय टेनिस टूर्नामेंट खेले, अपनी फैंसी बाइक और कारों की सवारी की. उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम में शामिल किया है और आईपीएल 2023 में भी धोनी टीम का नेतृत्व करते नजर आएंगे.

(आईएएनएस)

Last Updated :Nov 28, 2022, 1:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details