दिल्ली

delhi

MS Dhoni Viral Video : साक्षी के सामने फ्लाइट में धोनी को मिला रोमांटिक सरप्राइज, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

By

Published : Jun 25, 2023, 4:12 PM IST

कैप्टन कूल के नाम से मशहूर एमएस धोनी को फ्लाइट में एक फैन ने खास रोमांटिक सरप्राइस दिया है. धोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ms dhoni viral video
एमएस धोनी वायरल वीडियो

नई दिल्ली : भारत के सबसे सफल कप्तान एमएस धोनी अपनी सादगी और सिंपल लाइफ के लिए जाने जाते हैं. धोनी चकाचौंध वाली जिंदगी से परे घर में अपना समय बिताना ज्यादा पसन्द करते हैं. धोनी की फैन फॉलोइंग का कोई जवाब नहीं है. धोनी दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटरों में से एक हैं, लेकिन उनकी सिंपलिसिटी ही उन्हें बाकियों से अलग बनाती है. धोनी हाल ही में इकॉनमी क्लास फ्लाइट में अपनी वाइफ साक्षी के साथ ट्रेवल कर रहे थे, जहां उनको एक फैन से ऐसा रोमांटिक सरप्राइज मिल गया कि उनके साइड में बैठी साक्षी भी हैरान रह गईं.

एमएस धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी वाइफ साक्षी के साथ इकॉनमी क्लास फ्लाइट में ट्रेवल करते हुए नजर आ रहे हैं. अचानक से एक एयर होस्टेस चॉकलेट और अन्य गिफ्ट्स से भरी हुई ट्रे के साथ एमएस धोनी के पास पहुंचती है, और उन्हें एक शानदार रोमांटिक सरप्राइज देती है. इस दौरान वो धोनी को कुछ बोलती है, जिसके जवाब में धोनी उन्हें स्माइल देते हुए थैंक यू बोलते हैं. फिर एयर होस्टेस उन्हें एक हैंड रिटन नोट भी देती है. जिसे पढ़कर धोनी मुस्कुराते हैं. धोनी ट्रे में से एक चॉकलेट उठाकर बाकी वापस कर देते हैं और कहते हैं ये काफी है. धोनी और एयर होस्टेस की ऐसी केमेस्ट्री देखकर साक्षी भी हैरान रह जाती हैं.

बता दें कि धोनी ने आईपीएल 2023 में अपनी कप्तानी में पांचवी बार चेन्नई सुपर किंग्स को विजेता बनाया था. इसके बाद उनके घुटने की सर्जरी की गई है. धोनी के फैंस को उम्मीद है कि वो आईपीएल 2024 में खेलते हुए नजर आएंगे. धोनी ने भी खिताब जीतने के बाद कहा था कि वो कोशिश करेंगे की अगली बार भी आईपीएल में खेलें, लेकिन बॉडी कितना साथ देती है ये देखना होगा.

खेल से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ें :-

ABOUT THE AUTHOR

...view details