दिल्ली

delhi

ODI Series में SA को लगा झटका, रबाडा भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर

By

Published : Jan 19, 2022, 12:04 PM IST

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले एकदिवसीय सीरीज से पहले, साउथ अफ्रीका टीम को झटका लगा है. दरअसल, कुछ कारणों की वजह से तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा को वनडे सीरीज से बाहर किया गया है.

Ind vs SA ODI Series  Ind vs SA  ODI Series  India vs South Africa  Cricket News  Sports News  Kagiso Rabada
Ind vs SA ODI Series

केपटाउन:दक्षिण अफ्रीका की तेज गेंदबाजी के अगुआ कैगिसो रबाडा भारत के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज में नहीं खेलेंगे. उन्हें कार्यभार प्रबंधन के तहत मंगलवार को विश्राम दिया गया. एकदिवसीय सीरीज का पहला मैच बुधवार से पार्ल में खेला जाएगा.

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने बयान में कहा, तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा को भारत के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज से विश्राम दिया गया है. क्योंकि पिछले कुछ समय से उन पर काम का बोझ अधिक है और हम उन्हें अगले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले पूरी तरह तरोताजा चाहते हैं.

यह भी पढ़ें:अजहरुद्दीन ने बताया किसे बनाया जाना चाहिए भारत का टेस्ट कप्तान

बोर्ड ने कहा कि रबाडा की जगह किसी को नहीं चुना गया है, लेकिन जार्ज लिंडे को अतिरिक्त स्पिन गेंदबाजी विकल्प के रूप में टीम में रखा गया है.

दक्षिण अफ्रीकी टीम:तेम्बा बावुमा (कप्तान) केशव महाराज (उपकप्तान) क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), जुबैर हमजा, मार्को जेनसेन, जानेमन मलान, सिसांडा मगला, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, वायने पर्नेल, एंडिले फेलुकवायो, ड्वेन प्रिटोरियस, जॉर्ज लिंडे, तबरेज शम्सी, रासी वान डर डुसेन और काइल वेरेन.

ABOUT THE AUTHOR

...view details